Move to Jagran APP

दिल दहला देने वाली घटना: दिल्ली में पैरों से कुचलकर गाय ने व्यक्ति को मार डाला, खड़े देखते रहे लोग

बृहस्पतिवार की सुबह आठ बजे अपने छोटे बेटे को बस में बैठाने के लिए देवली रोड स्थित एक मार्ट के पास गए थे। वह बेटे को बस में बैठाने के बाद वहां से वापस आने लगे तो एक आवारा गाय ने सींग से सुभाष को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद गाय ने व्यक्ति को पैरों से कुचलर का मार डाला

By deepak gupta Edited By: Shyamji Tiwari Published: Fri, 23 Feb 2024 09:50 PM (IST)Updated: Fri, 23 Feb 2024 09:50 PM (IST)
दिल्ली में पैरों से कूचकर गाय ने व्यक्ति को मार डाला

जागरण संवाददाता, दक्षिणी दिल्ली। देवली रोड पर स्थित एक मार्ट के पास बेटे को बस में बैठाकर आ रहे एक व्यक्ति को आवारा पशु ने पटक-पटककर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

सींग से गाय ने मारी टक्कर 

व्यक्ति की मौत से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। मृतक खानपुर गांव का रहने वाला था। खानपुर के जवाहर पार्क निवासी सुभाष कुमार झा 42 वर्षीय बृहस्पतिवार की सुबह आठ बजे अपने छोटे बेटे को बस में बैठाने के लिए देवली रोड स्थित एक मार्ट के पास गए थे। वह बेटे को बस में बैठाने के बाद वहां से वापस आने लगे तो एक आवारा गाय ने सींग से सुभाष को टक्कर मार दी। जिसके बाद वह जमीन पर गिर गए।

गाय ने पैरों से कुचला

गाय ने व्यक्ति के सिर को पैरों से बुरी तरह से कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। व्यक्ति को कुचलने के बाद गाय के वहां से जाने के बाद ही वहां खड़े लोगों ने उसके पास पहुंचने की हिम्मत जुटाई। बाद में मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची थाना तिगरी पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जिसके बाद शव को स्वजनों को सौंपा।

दक्षिण जिला के पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान का कहना हैं कि मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला गंभीर हैं। मृ़तक सुभाष झा के परिवार में दो बेटे व पत्नी हैं। बड़ा बेटा दसवीं कक्षा में पढ़ता है और छोटा बेटा सातवीं में पढ़ता है। सुभाष की मौत होने से स्वजनों में कोहराम मचा हुआ है। उनका रो-रोकर बुरा हाल है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

देवली रोड स्थित एक मार्ट के पास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए है। बृहस्पतिवार की सुबह आठ बजे जब घटना हुई तो वह कैमरे में कैद हो गई। हर कोई कैमरे की सीसीटीवी फुटेज देखकर हैरान रह गया कि गाय किस तरह से व्यक्ति को पैरों से कुचल रही हैं।

यदि वहां खड़े लोग गाय को भगाने की हिम्मत जुटाते तो शायद सुभाष की जिंदगी बच जाती, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने हिम्मत तक नहीं जुटा सका, क्योंकि गाय के गुस्से के आगे हर कोई पीछे हटता नजर आया।

यह भी पढ़ें- Delhi News: कारोबारी को गोली मारकर भाग रहे टिल्लू गैंग के बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, दो घायल; तीसरे को दबोचा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.