Move to Jagran APP

चचेरे भाई ने शराब पिला की गंदी हरकत, फिर भी बचाना चाहती थी नाबालिग बहन

जांच में पुलिस को किशोरी की कहानी पर संदेह होने लगा। पुलिस ने सभी बिन्दुओं पर जांच की तो पता चला कि किशोरी से दुष्कर्म करने वाला उसका चचेरा भाई है।

By Amit SinghEdited By: Published: Mon, 03 Sep 2018 07:42 PM (IST)Updated: Mon, 03 Sep 2018 07:42 PM (IST)
चचेरे भाई ने शराब पिला की गंदी हरकत, फिर भी बचाना चाहती थी नाबालिग बहन
चचेरे भाई ने शराब पिला की गंदी हरकत, फिर भी बचाना चाहती थी नाबालिग बहन

नोएडा (जेएनएन)। चचेरे भाई ने पहले अपनी नाबालिग बहन का बाइक से अपहरण किया। फिर उसे जबरन शराब पिलाई। इसके बाद ऐसी हरकत की जिसने उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया। इसका खुलासा पुलिस ने जांच के बाद किया है। इससे पहले पुलिस अनजान अपरहरणकर्ताओं की तलाश में जुटी थी।

loksabha election banner

घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र स्थित गांव दस्तमपुर की है। जेवर थाने में कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने अपनी 16 साल की नाबालिग बेटी संग सामूहिक दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में बताया गया था कि बाइक सवार दो युवकों ने गांव में ही युवती का अपहरण किया था। इसके बाद उसे सूनसान जगह पर ले जाकर पहले जबरन शराब पिलाई और फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। दुष्कर्म करने के बाद आरोपितों ने पीड़िता को उसके घर के बाहर फेंक दिया था।

एफआइआर के मुताबिक उस वक्त किशोरी पास के गांव बांकापुर से सिलाई सीख कर वापस घर लौट रही थी। उस वक्त किशोरी ने भी बताया था कि वह दुष्कर्म करने वाले दोनों युवकों को शकल से पहचानती है। उनका घर नहीं जानती है। युवती ने बताया था कि दोनों युवक राजपूत थे। दोनों ने उसे खुर्जा जेवर मार्ग से जबरन डरा धमकाकर बाइक पर अपहृत किया था।

मामले में जेवर थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, सामूहिक दुष्कर्म समेत एससीएसटी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की थी। जांच में पुलिस को किशोरी की कहानी पर संदेह होने लगा। पुलिस ने सभी बिन्दुओं से मामले की जांच की तो पता चला कि किशोरी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी राहुल जाटव है। वह मुंडा खेड़ा थाना खुर्जा बुलंदशहर का रहने वाला है। पुलिस ने उसे उसकी बाइक समेत जहांगीरपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने जब राहुल से पूछताछ शुरू की तो उसके होश उड़ गए। आरोपित ने बताया कि वह किशोरी का चचेरा भाई है। इसके बाद उसने अपना जुर्म कुबुल लिया। उसकी कहानी सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर वह बीयर की केन भी बरामद कर ली है, जिससे उसने किशोरी को जबरन बीयर पिलाई थी। पुलिस के अनुसार वारदात में अकेला राहुल ही शामिल था। उसके अलावा कोई अन्य आरोपी पूरी वारदात में शामिल नहीं है। लिहाजा राहुल को गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.