Move to Jagran APP

Delhi Crime: दंपती के साथ मारपीट, छेड़छाड़ व चोरी का मामला दर्ज

Delhi Crime जामियानगर इलाके में पुराने झगड़े के चलते पड़ोसियों ने पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे दंपती की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित पति का आरोप है कि आरोपित जामियानगर निवासी जीत ने उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की।

By Prateek KumarEdited By: Published: Tue, 05 Jul 2022 08:25 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jul 2022 08:25 PM (IST)
Delhi Crime: दंपती के साथ मारपीट, छेड़छाड़ व चोरी का मामला दर्ज
दंपती के साथ मारपीट, छेड़छाड़ व चोरी का मामला दर्ज।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जामियानगर इलाके में पुराने झगड़े के चलते पड़ोसियों ने पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे दंपती की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित पति का आरोप है कि आरोपित जामियानगर निवासी जीत ने उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

loksabha election banner

पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे घर

पुलिस के अनुसार, जामियानगर निवासी धर्मू नगर निगम में कार्यरत हैं। रविवार को वे अपनी पत्नी गीता के साथ पड़ोसी आसेराम के यहां एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह जैसे ही पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर घर की ओर आने के लिए निकल ही रहे थे कि इसी दौरान वहां मौके पर आरोपित जीत आ गया।

पुराने विवाद को लेकर चाकू से मारने की कोशिश

एक पुराने विवाद को लेकर उन पर टूट पड़ा और उन पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश करने लगा। इस सब के बीच पीडि़त जमीन पर गिर पड़े तो आरोपित जीत ने उनके पैरों पर लोहे की राड से वार कर दिया। इसके बाद धर्मू की पत्नी गीता बीच- बचाव के लिए आई तो आरोपित ने उनको भी मारा-पीटा और छेड़छाड़ करने लगा।

कुछ दिन पहले ही हुआ था पथरी का आपरेशन

धर्मू का कुछ ही दिनों पहले पथरी का आपरेशन भी हुआ है। इससे उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गई। इसी बीच जीत ने पीड़ित की पत्नी को खींच कर अपनी मां ज्योति व पत्नी पूजा के पास लेकर चला गया। जहां सब ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद किसी तरह से बच-बचाकर पीड़ित अपनी पत्नी के साथ घर आए तो उनकी सोने की चेन भी गायब थी। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाने जाकर चोरी , छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कराया।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.