नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जामियानगर इलाके में पुराने झगड़े के चलते पड़ोसियों ने पारिवारिक कार्यक्रम से लौट रहे दंपती की जमकर पिटाई कर दी। पीड़ित पति का आरोप है कि आरोपित जामियानगर निवासी जीत ने उनकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

पत्नी के साथ बाइक से जा रहे थे घर

पुलिस के अनुसार, जामियानगर निवासी धर्मू नगर निगम में कार्यरत हैं। रविवार को वे अपनी पत्नी गीता के साथ पड़ोसी आसेराम के यहां एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह जैसे ही पत्नी के साथ मोटरसाइकिल पर घर की ओर आने के लिए निकल ही रहे थे कि इसी दौरान वहां मौके पर आरोपित जीत आ गया।

पुराने विवाद को लेकर चाकू से मारने की कोशिश

एक पुराने विवाद को लेकर उन पर टूट पड़ा और उन पर चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश करने लगा। इस सब के बीच पीडि़त जमीन पर गिर पड़े तो आरोपित जीत ने उनके पैरों पर लोहे की राड से वार कर दिया। इसके बाद धर्मू की पत्नी गीता बीच- बचाव के लिए आई तो आरोपित ने उनको भी मारा-पीटा और छेड़छाड़ करने लगा।

कुछ दिन पहले ही हुआ था पथरी का आपरेशन

धर्मू का कुछ ही दिनों पहले पथरी का आपरेशन भी हुआ है। इससे उनकी हालत और ज्यादा खराब हो गई। इसी बीच जीत ने पीड़ित की पत्नी को खींच कर अपनी मां ज्योति व पत्नी पूजा के पास लेकर चला गया। जहां सब ने मिलकर उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद किसी तरह से बच-बचाकर पीड़ित अपनी पत्नी के साथ घर आए तो उनकी सोने की चेन भी गायब थी। इसके बाद पीड़ित पक्ष ने थाने जाकर चोरी , छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज कराया।

दिल्ली- एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

Edited By: Prateek Kumar