Move to Jagran APP

Coronavirus Shab-E-Barat : शब-ए-बरात को लेकर lG की अपील, अपने घरों से बाहर न निकलें

Coronavirus Shab-E-Barat कोरोना के खतरे के मद्देनजर उपराज्यपाल अनिल बैजल (Delhi Lt Governor Anil Baijal) ने एक बार फिर लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 08 Apr 2020 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 10:28 AM (IST)
Coronavirus Shab-E-Barat : शब-ए-बरात को लेकर lG की अपील, अपने घरों से बाहर न निकलें
Coronavirus Shab-E-Barat : शब-ए-बरात को लेकर lG की अपील, अपने घरों से बाहर न निकलें

नई दिल्ली, एएनआइ। Coronavirus : दिल्ली में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव और खतरे को देखते हुए उपराज्यपाल अनिल बैजल (Delhi Lt Governor Anil Baijal) ने एक बार फिर लोगों से अपने घरों में ही रहने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोगों से अनुरोध है कि वे अपने घरों से बाहर न निकलें और इसके बजाय अपने परिवार की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करें। सभी को ऐसे किसी भी व्यवहार से बचना चाहिए जो कोरोना वायरस से लड़ने के सुरक्षा दिशानिर्देशों के साथ समझौता करता हो। बता दें कि यह अपील खासतौर से शब-ए-बरात को लेकर की ई है।

loksabha election banner

बता दें इससे पहले केंद्रीय अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मुस्लिमों से शब-ए-बरात के मौके पर लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील कर चुके हैं। उन्होंने शब-ए-बरात के दौरान भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और अपने घरों पर अन्य धार्मिक अनुष्ठान करने की अपील की।

इसी के साथ जामा मस्जिद के शाही इमाम अहमद बुखारी और जमीयत उलमा-ए-हिंद के नेता महमूद मदनी भी देश के मुसलमानों से घरों के अंदर रहने और नमाज अदा करने की अपील कर चुके हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.