Move to Jagran APP

कॉनमैन सुकेश ने जेल से फिल्म निर्देशक आनंद को लिखा पत्र, कहा- 'मुझ पर फिल्म बनाने की न करें हिम्मत'

200 कोरड़ रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की जेल में बंद महाठग सुकेश ने वेब सीरीज बनाने की बात करने वाले फिल्म निर्देशक को पत्र लिखा है और कहा है कि मुझ पर अभी तक कोई भी आरोप साबित नहीं हुए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavFri, 24 Mar 2023 10:11 AM (IST)
कॉनमैन सुकेश ने जेल से फिल्म निर्देशक आनंद को लिखा पत्र, कहा- 'मुझ पर फिल्म बनाने की न करें हिम्मत'
कॉनमैन सुकेश ने जेल से फिल्म निर्देशक आनंद को लिखा पत्र।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बार फिर से मीडिया को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने फिल्म निर्देशक आनंद को लेकर कई बातें कही हैं। सुकेश का कहना है कि उसके खिलाफ कोई भी आरोप अभी तक साबित नहीं हुआ है।

दरअसल, फिल्म निर्देशक आनंद ने बीते दिनों महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर वेब सीरीज बनाने का ऐलान किया था, जिसमें अब कॉनमैन ने अपनी जेल से एक पत्र लिखकर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि अभी तक उनकी कोई भी आरोप साबित नहीं हुआ है।

सुकेश ने एक प्रेस नोट जारी किया है। इसमें कहा है कि मैं डायरेक्टर आनंद कुमार के साथ अपने जीवन की कहानी साझा नहीं करना चाहता हूं। उसने कहा कि मेरी टीम एक अच्छे डायरेक्टर के संपर्क में है। आप इस मामले में अपना समय खराब नहीं करें।

'मेरी कहानी के पीछे क्यों पड़े हैं': सुकेश

आनंद कुमार पर हमला बोलते हुए सुकेश ने कहा कि आपने मेरे बारे कहा कि मुझे ज्यादा अहमित नहीं देते हैं तो फिर मेरी कहानी के पीछे क्यों पड़े हैं। अपने फायदे के लिए आप मेरे नाम का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। उसने कहा कि मैं आपको बता दूं कि मेरे खिलाफ एक भी मामला साबित नहीं हुआ है। आप किस हक से मुझे ठग कह रहे हैं। इसके लिए मैं आपके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराऊंगा। आपने जल्द ही मेरी लीगल टीम से नोटिस मिलेगा।

उसने कहा कि मैं आपको बता दूं कि मैं आपकी प्रापर्टी नहीं हूं। आप बिना मेरी सहमति की मेरे कहानी को फिल्मा नहीं सकते हैं।