Move to Jagran APP

'भाजपा की बी-टीम है AAP, 'माफीमैन' होना चाहिए केजरीवाल का नाम'

माकन ने कहा कि मुख्यमंत्री का नाम अरविंद केजरीवाल न होकर 'माफीमैन' होना चाहिए। दिल्ली की जनता को गुमराह करने के लिए उन्हें लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

By Amit MishraEdited By: Published: Wed, 21 Mar 2018 07:49 PM (IST)Updated: Fri, 23 Mar 2018 10:39 AM (IST)
'भाजपा की बी-टीम है AAP, 'माफीमैन' होना चाहिए केजरीवाल का नाम'

नई दिल्ली [जेएनएन]। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के माफीनामे पर सियासत तेज होती जा रही है। कांग्रेस ने माफीनामे पर सवाल उठाते हुए मुख्यमंत्री से इस्तीफे की मांग की है। इसे लेकर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री आवास के नजदीक प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

जोरदार नारेबाजी की

प्रदर्शनकारी 'आरोपों से मुंह न मोड़ो माफी नहीं गद्दी छोड़ो, झूठे आरोपों से सत्ता जोड़ी-माफी मांगी पर गद्दी न छोड़ी' जैसे नारे लगाते हुए चंदगीराम अखाड़े से मुख्यमंत्री आवास की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें कुछ दूर पहले ही रोक दिया। वहां उन्होंने जोरदार नारेबाजी की।

'माफीमैन' होना चाहिए नाम 

माकन ने कहा कि मुख्यमंत्री का नाम अरविंद केजरीवाल न होकर 'माफीमैन' होना चाहिए। दिल्ली की जनता को गुमराह करने के लिए उन्हें लोगों से माफी मागनी चाहिए और नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़ देनी चाहिए।

भाजपा की बी-टीम है 'आप'

कांग्रेस नेता ने कहा कि अब स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी (आप) भाजपा की बी-टीम है। दिल्ली के भाजपा विधायक ने पंजाब के पूर्व मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया से उनका समझौता कराया है। अब केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली मानहानि केस में समझौता कराने की कोशिश हो रही है। यह जिम्मेदारी 'आप' के राज्यसभा सदस्य एनडी गुप्ता को दी गई है।

जनता समझ गई है

माकन ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की भोली-भाली जनता को बेवकूफ बनाकर वोट लेकर सत्ता हथिया लेते हैं और उसके बाद अपनी ही कही गई बातों से मुकरकर माफी मांग लेते हैं। जनता अब उनके दोहरे चरित्र को समझ गई है।

आंदोलन करेगी कांग्रेस 

मुख्यमंत्री बात-बात पर कहते हैं कि भाजपा की सरकार उनको काम नहीं करने देती है। वहीं, जब समझौता करके माफी मांगने की बात होती है तो वे भाजपा नेताओं का सहयोग लेते हैं। इसलिए उनके दोहरे चरित्र तथा भाजपा के साथ उनके संबंधों की पोल खोलने के लिए कांग्रेस सड़कों पर उतर कर जिला व ब्लॉक स्तर पर आंदोलन करेगी।  

यह भी पढ़ें: 'इतनी ओछी राजनीति नहीं देखी, चाल तो नहीं है केजरीवाल की माफी'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.