नई दिल्ली (जेएनएन)। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार उन पर दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में एक युवक के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। पीड़ित ने इस बाबत दिल्‍ली पुलिस में शिकायत की है।

पीड़ित युवक शोभित के मुताबिक, वह अपने दोस्‍तों के साथ नाइट क्‍लब गए हुए थे, जहां अर्जुन रामपाल डीजे प्‍ले कर रहे थे। तभी एक फोटोजर्नलिस्ट द्वारा फोटो खींचने के दौरान अर्जुन रामपाल इस कदर नाराज हुए कि कैमरा छीन कर फेंक दिया। यह कैमरा होटल में मौजूद युवक शोभित के सिर पर जा लगा और वह लहुलुहान हो गया।

घायल शोभित ने पुलिस को शिकायत दी और मेडिकल करवाया। पुलिस के मुताबिक इस मामले की सीसीटीवी फुटेज उनके पास है और मामले की कार्रवाई की जा रही है।

शोभित का कहना है कि पूरा वाकया रविवार तड़के 3.30 बजे का है। उऩ्हें नहीं पता कि अर्जुन रामपाल ने ऐसा क्यों किया। जब उन्‍होंने इस बारे में जानने की कोशिश की तो अर्जुन रामपाल के बाउंसर्स ने उन्‍हें नाइट क्‍लब से बाहर निकाल दिया। शोभित की मानें तो इस मामले में पुलिस भी बेरुखी दिखा रही है।

आपको बता दें कि अर्जुन रामपाल हिंदी फिल्‍मों के अभिनेता, निर्माता के साथ माॅडल और टेलीविजन एकंर रहे हैं। वह बॉलीवुड फिल्‍माें में जाना पहचाना नाम हैं। उनके द्वारा निभाए गए कई किरदारों के लिए उनकी काफी प्रशंसा भी हुई है। उन्‍हें फिल्‍म 'रॉक आन' के लिए सहायक अभिनेता के तौर पर राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार अौर फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है। 

यह भी पढ़ेंः जवान बेटी को दफनाकर ऊपर पिछले दो साल से सो रहे थे मां-बाप

अर्जुन रामपाल ने अपना करियर बतौर मॉडल शुरू किया था, मगर बाद में उन्होंने एक्टर, प्रोड्यूसर और टीवी होस्ट के रुप में भी पहचान बनाई। उन्‍‍होंने अपना एक्टिंग डेब्यू साल 2001 में फिल्म 'प्यार इश्क और मोहब्बत' से किया था। इस फिल्म में उनका किरदार एक मॉडल का ही था।

अर्जुन रामपाल ने अपने अभिनय और काबिलियत से सभी का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। नवोदित अभिनेता के तौर पर उन्‍हें फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार में नामांकन भी मिला, स्‍टार स्‍क्रीन और आइफा अवॉर्ड्स में उन्‍हें नवोदित अभिनेता का पुरस्‍कार भी मिला। मगर उनको पहली कमर्शियल सफलता साल 2007 में आई फिल्म 'ओम शांति ओम' से हासिल हुई। हालांकि इस फिल्म में अर्जुन रामपाल ने विलेन का किरदार निभाया था।

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप