Move to Jagran APP

Delhi News: CM मान के समर्थन में उतरे केजरीवाल के मंत्री, पंजाब सरकार को बताया मजबूत

शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि कानून-व्यवस्था में बाधा डालकर अमन-शांति को भंग करने वालों के विरुद्ध सख्त कारवाई करते हुए पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने साफ कर दिया है कि राज्य में अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई जाएगी।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaPublished: Tue, 21 Mar 2023 05:44 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 05:44 AM (IST)
Delhi News: CM मान के समर्थन में उतरे केजरीवाल के मंत्री, पंजाब सरकार को बताया मजबूत
CM मान के समर्थन में उतरे केजरीवाल के मंत्री

नई दिल्ली, राज्य ब्यूरो। दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब सरकार के समर्थन में उतर आई है। सोमवार को पार्टी के तीन नेताओं ने पंजाब मामले पर प्रेसवार्ता कर पंजाब की भगवंत मान सरकार को मजबूत सरकार बताया। दिल्ली विधानसभा परिसर में इस मुद्दे पर पहले शिक्षा मंत्री आतिशी, फिर स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने प्रेसवार्ता की। इसके बाद इसी मुद्दे पर आप के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडेय ने भी प्रेसवार्ता की।

loksabha election banner

शिक्षा मंत्री आतिशी ने कहा कि कानून-व्यवस्था में बाधा डालकर अमन-शांति को भंग करने वालों के विरुद्ध सख्त कारवाई करते हुए पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने साफ कर दिया है कि राज्य में अराजकता फैलाने वालों के खिलाफ जीरो टोलरेंस की नीति अपनाई जाएगी। आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा दो दिन से पंजाब में ला एंड आर्डर को कायम रखने और शांति भंग करने वालों के खिलाफ कड़ी कारवाई की गई है।

आतिशी ने कहा कि पंजाब में भगवंत मान सरकार ने दो दिन में जो कार्रवाई की, उससे देश भर में संदेश गया कि अगर कोई भी शांति भंग करने की कोशिश करेगा, उस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। भगवंत मान सरकार की कारवाई ने उन लोगों के मुंह बंद कर दिए, जिनका मानना था कि आप सरकार पुलिस व्यवस्था व बार्डर स्टेट को नहीं संभाल पाएगी। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों ने अमन-शांति भंग करने वाले कई लोगों को प्रश्रय दिया, लेकिन ऐसे लोगों से भगवंत मान सरकार कोई समझौता नहीं करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.