नई दिल्ली, जेएनएन। राजधानी दिल्ली में रविवार को बहुचर्चित सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हुआ। दिल्ली के लोगों को इस ब्रिज के खुलने का बेसब्री से इंतजार भी था। इस बीच उद्घाटन से पहले और अब बाद में भी आम आदमी पार्टी (AAP) इस ब्रिज की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। दरअसल अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अपने काम का बखान करने के लिए ब्रिज की कई तस्वीरें ट्वीट कीं। इन तस्वीरों में से एक तस्वीर नीदरलैंड के इरास्मस ब्रिज की है। बस इस एक चूक से विरोधियों को अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधने का मौका मिल गया और वे लागातार ट्रोल किए जा रहे हैं।

AAP की इस गलती पर भाजपा के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकऱ हमला बोला। बग्गा ने अपने ट्वीट में लिखा कि केजरीवाल साहब आपने विकास किया होता तो आज नीदरलैंड के इरास्मस ब्रिज की फोटो चुराने की जरूरत नहीं पड़ी होती। ये रहा उसका लिंक (youtu.be/_IzD8ktVq18) जहां से आपने तस्वीर चुराई है। चोरी और घोटाला तो आपकी फितरत में है।

भाजपा के इस प्रवक्ता ने यह भी कहा कि आम आदमी पार्टी ने आज सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन का हर प्रमुख अखबार में विज्ञापन दिया है और इसमें जो ब्रिज की तस्वीर दी गई है वो भी असली तस्वीर नहीं है।

पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी की आलोचना

आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी सिग्नेचर ब्रिज को लेकर आलोचना की। कपिल ने कहा कि जबतक वे मंत्री थे तबतक इसका 98 प्रतिशत काम पूरा हो गया था और इसके बाद मनीष सिसोदिया ने महज़ दो फीसदी काम पूरा कराने में दो साल लगा दिए।

Posted By: Tanisk

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप