नई दिल्ली, जेएनएन। जैतपुर इलाके में शुक्रवार रात ड्रग्स की ओवरडोज लेने से बीटेक के छात्र की मौत हो गई। छात्र ने दोस्त के साथ मिलकर उसके कमरे में ड्रग्स ली थी। उसकी पहचान ध्रुव (21) के रूप में हुई है। पुलिस को कमरे से शराब की बोतल और आठ सीरिंज मिली हैं। मौत किस ड्रग्स से हुई, इसका पता लगाने के लिए पुलिस पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

बेहोश मिला ध्रुव 
डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि निजी कॉलेज से बीटेक द्वितीय वर्ष की पढ़ाई कर रहा ध्रुव परिवार के साथ जैतपुर में रहता था। ध्रुव के घर के पास उसका दोस्त गौरव रहता है जोकि मैनेजमेंट का छात्र है। साथ ही वह पार्ट टाइम नौकरी भी कर रहा है। शुक्रवार की रात करीब 11 बजे गौरव ने ध्रुव को फोन किया, जिसके बाद ध्रुव उसके कमरे पर चला गया। वहां दोनों ने नशा किया और सो गए। शनिवार सुबह गौरव उठा तो ध्रुव बेहोश मिला। उसने उसे उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं उठा। इसके बाद गौरव बिना किसी को कुछ भी बताए वहां से चला गया।

दोनों ने साथ में ली थी ड्रग्स 
दोपहर के बाद गौरव के परिजन कमरे पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि ध्रुव बेहोश पड़ा हुआ है। गौरव के परिजनों ने ध्रुव के घरवालों और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने ध्रुव के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। डीसीपी चिन्मय बिश्वाल के अनुसार, दोनों ने साथ में ड्रग्स ली थी, हो सकता है कि ड्रग्स की ओवरडोज के कारण ध्रुव की मौत हुई है। जांच की जा रही है कि ध्रुव ने सिर्फ ड्रग्स ली थी या फिर ड्रग्स के साथ शराब का सेवन भी किया था।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप