Move to Jagran APP

सड़क हादसे में गई जोमैटो के डिलीवरी ब्वाय की जान, मदद के लिए आगे आया बालीवुड

सड़क हादसे में जान गंवाने वाले जोमैटो के डिलीवरी ब्वाय सलिल त्रिपाठी के स्वजन की आर्थिक मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। कई लोगों ने उनकी पत्नी के बैंक खाते में रकम दी है। इनमें फिल्मकार मनीष मुंद्रा जैसी हस्ती भी शामिल हैं।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 13 Jan 2022 09:03 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jan 2022 10:08 AM (IST)
सड़क हादसे में गई जोमैटो के डिलीवरी ब्वाय की जान, मदद के लिए आगे आया बालीवुड
सड़क हादसे में गई जोमैटो के डिलीवरी ब्वाय की जान, मदद के लिए आगे आया बालीवुड

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बाहरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में कांस्टेबल की एसयूवी से टक्कर लगने से जान गंवाने वाले जोमैटो के डिलीवरी ब्वाय सलिल त्रिपाठी के स्वजन की आर्थिक मदद के लिए लोग आगे आ रहे हैं। कई लोगों ने उनकी पत्नी के बैंक खाते में रकम दी है। इनमें फिल्मकार मनीष मुंद्रा जैसी हस्ती भी शामिल हैं। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर पहले सलिल की पत्नी के बैंक खाते की जानकारी मांगी और जब बैंक खाते की जानकारी मिली तो उसमें चार लाख रुपये डालने को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने यह रकम अगले दिन तक पहुंच जाने की बात कही। उन्होंने ट्वीट में बैंक खाते का विवरण को भी साझा किया। ऐसे में कई अन्य लोगों ने भी मदद देकर ट्वीट किया। इस तरह से अब तक कई लोग मदद कर चुके हैं। एक शख्स ने ट्वीट किया कि अगले दो दिनों में उनके खाते में मदद के रूप में बड़ी रकम पहुंच जाएगी। बताया जा रहा है कि बाबा का ढाबा की तरह बालीवुड के कई और कलाकार भी सलिल त्रिपाठी के परिवार की मदद के लिए आगे आ सकते हैं।

loksabha election banner

पुलिस ने नहीं पूछा हाल सलिल के छोटे भाई राहुल त्रिपाठी ने बताया कि लोग फोन के जरिये भी मदद की पेशकश कर रहे हैं। लेकिन दुख इस बात की है कि अब तक दिल्ली पुलिस के किसी अधिकारी ने स्वजन का हाल चाल लेने की भी कोशिश नहीं की। उनका परिवार चाहता है कि आरोपित पुलिसकर्मी को सजा मिले। उन्हें आशंका है कि आरोपित दिल्ली पुलिस में कार्यरत है, ऐसे में पुलिस उसे बचाने की साजिश कर सकती है। लेकिन उनका परिवार सलिल को न्याय दिला कर रहेगा। इस वक्त वह अपने भाई के श्राद्धकर्म को लेकर उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले के अपने पैतृक गांव मुबारकपुर पिकार आए हुए हैं। वहीं, सलिल त्रिपाठी के पुत्र दिव्यांश ने एक मार्मिक पत्र लिखकर लोगों से अपने पिता को न्याय दिलाने में मदद की अपील की है।

बता दें, शनिवार की रात बुध विहार इलाके में रहने वाले सलिल त्रिपाठी डिलीवरी देने के लिए रोहिणी के अंबेडकर अस्पताल के निकट पहुंचे थे। तभी बुध विहार थाने में तैनात रहे कांस्टेबल जिले सिंह ने एसयूवी से उनकी बाइक को टक्कर मार दी थी। जिससे सलिल की मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.