नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। बालीवुड फिल्मों के प्रसिद्ध खलनायकों में शुमार गुलशन ग्रोवर का कहना है कि अक्सर महिलाओं के लिए फेस क्रीम और फेस वाश जैसे सौंदर्य उत्पादों की बात होती है, लेकिन जैसे महिलाओं को सौंदर्य उत्पादों का इस्तेमाल करने का हक है वैसे ही पुरुषों को भी सुंदर दिखने का हक है। उन्होंने राजधानी दिल्ली में दिविसा हर्बल्स द्वारा तैयार किए गए बैडमैन सौंदर्य उत्पादों को लांच किया।

इस मौके पर अभिनेता गुलशन ग्रोवर ने कहा कि वह और उनका बेटा भी दिविसा द्वारा बनाए गए बैडमैन चारकोल शेविंग क्रीम, बैडमैन चारकोल फेस वाश, बैडमैन टी ट्री फेस क्रीम और बैडमैन सैफ्रान साबुन इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके नतीजे काफी शानदार हैं। उन्होंने कहा कि ये उत्पाद रसायनों से मुक्त हैं और पूरी तरह नेचुरल हैं जो शरीर को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाते।

दिविसा हर्बल के एमडी डा. संजीव जुनेजा ने कहा कि पुरुषों के सौंदर्य उत्पाद का बाजार बहुत बड़ा है। हम इस विश्वास के साथ ग्राहकों के बीच जा रहे हैं कि जैसे हमने अपने अन्य उत्पादों में ग्राहकों का भरोसा जीता है, वैसे ही हमारे बैडमैन सौंदर्य उत्पाद ग्राहकों का भरोसा जीतेंगे। उन्होंने बताया कि बैडमैन उत्पादों का नाम गुलशन ग्रोवर की आत्मकथा बैडमैन से प्रेरित है, जो लोगों को काफी आकर्षित करेगा।

संजीव जुनेजा ने कहा कि गुलशन के बेटे की तरह ही उनका बेटा भी इन उत्पादों का उपयोग कर रहा है। उत्पाद स्वदेशी हैं और इस तरह के विदेशी उत्पादों से काफी किफायती हैं। उन्होंने बताया कि इन उत्पादों की होम डिलीवरी भी की जा रही है। खास बात है कि ये उत्पाद पूरी तरह रसायनमुक्त हैं और इन उत्पाद के साथ आयुर्वेद को आगे बढ़ाने का काम किया गया है।

Edited By: Jp Yadav