Move to Jagran APP

लॉकडाउन के बीच शुरू हो रही भाजपा की राजनीतिक गतिविधि, कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे सरकार की उपलब्‍धियां

अभियान के साथ पार्टी की राजनीतिक व संगठनात्मक गतिविधि में तेजी आएगी। अभियान को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग करके रणनीति बनाई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 04:39 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 04:39 PM (IST)
लॉकडाउन के बीच शुरू हो रही भाजपा की राजनीतिक गतिविधि, कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे सरकार की उपलब्‍धियां
लॉकडाउन के बीच शुरू हो रही भाजपा की राजनीतिक गतिविधि, कार्यकर्ता लोगों को बताएंगे सरकार की उपलब्‍धियां

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूरा होने पर दिल्ली भाजपा बृहस्पतिवार से विशेष अभियान शुरू कर रही है। बूथ स्तर पर चलने वाले इस अभियान में मोदी सरकार की उपलब्धियां सोशल मीडिया के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने के साथ ही कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।

loksabha election banner

हर बूथ पर चलेगा सैनिटाइजेशन अभियान

प्रत्येक बूथ पर सैनिटाइजेशन अभियान चलाया जाएगा और लोगों में मास्क भी वितरित किए जाएंगे। लॉकडाउन लागू होने के बाद से भाजपा की राजनीतिक गतिविधि लगभग बंद है। इस अभियान के साथ पार्टी की राजनीतिक व संगठनात्मक गतिविधि में तेजी आएगी। अभियान को सफल बनाने के लिए प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग करके रणनीति बनाई।

दो जून तक चलेगा अभियान

यह अभियान दो जून तक चलेगा। बूथ स्तर पर चार कार्यकर्ताओं का चयन किया गया है। इनमें से दो कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर मोदी सरकार की उपलब्धियां और कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों को प्रचारित करेंगे। वहीं, दो कार्यकर्ता अपने बूथ पर सैनिटाइजेशन कार्यक्रम को आगे बढ़ाएंगे।

कई फैसलों का होगा जिक्र

भाजपा नेताओं ने कहा कि मोदी सरकार ने तीन तलाक के खिलाफ कानून बनाना, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाना, लद्दाख को अलग केंद्र शासित प्रदेश बनाना, अदालत द्वारा अयोध्या में श्रीराम मंदिर का मार्ग प्रशस्त करना, नागरिकता कानून में संशोधन सहित देश हित में कई ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। इसी तरह से कोरोना संकट से निपटने के लिए लॉकडाउन की घोषणा सहित कई प्रभावी कदम उठाए गए हैं। गरीब कल्याण के लिए आर्थिक पैकेज की घोषणा की गई है।

30 मई को जेपी नड्डा करेंगे कार्यकर्ताओं के साथ संवाद

30 मई को जेपी नड्डा करेंगे कार्यकर्ताओं से संवाद 30 मई को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा फेसबुक लाइव के जरिये कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। दो जून तक प्रत्येक जिले या संसदीय क्षेत्र में वर्चुअल रैली होगी। इसे राष्ट्रीय या प्रदेश के वरिष्ठ नेता संबोधित करेंगे। प्रत्येक जिले से वर्चुअल रैली में 750 कार्यकर्ता शामिल होंगे।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.