नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत सभी 13 अधिकारियों की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है अत्यंत दुखद, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा है कि तमिलनाडु में आज एक बेहद दुर्भाग्यपूर्ण हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और 11 अन्य सशस्त्र बलों के जवानों के आकस्मिक निधन से गहरा दुख हुआ। उनका असामयिक निधन हमारे सशस्त्र बलों और देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

कैसे हुई मौत

हेलीकाप्टर क्रैश में सीडीएस जनरल बिपिन रावत समेत उसमें सवार सभी 13 अधिकारियों की मौत हो गई।  हादसे के वक्त हेलीकाप्टर में सीडीएस बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत समेत सेना के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

कहां हुआ हादसा

यह हादसा तमिलनाडु में बुधवार को हुआ है।  वायु सेना ने ट्वीट कर इस हादसे की जानकारी दी है। समाचार एजेंसी एएनआई ने भी हेलीकाप्टर में सवार 14 लोगों में 13 लोगों की मौत की पुष्टि की थी। एजेंसी के वीडियो को अभी तक एक लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। सभी इस हादसे पर हैरान हैं। हादसे के भयावता का अंदेशा इस बात से लगा सकते हैं कि शवों की पहचान नहीं हो पा रही है। इसलिए शवों की पहचान डीएनए जांच से की जाएगी। सरकार गुरुवार को संसद में दुर्घटनाग्रस्त हुए सैन्य हेलीकॉप्टर एमआई-17 वी5 के बारे में जानकारी देगी। वहीं, दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए भारतीय वायु सेना ने जांच के आदेश दिए हैं।

Edited By: Prateek Kumar