Move to Jagran APP

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद अब इन बड़े बदमाशों को नजर आने लगी है मौत

अनिल दुजाना, अमित कसाना और कुलवीर भाटी की तरफ से न्यायालय मेें सुरक्षा बढ़ाने के लिए दिया गया आवेदन। सुंदर भाटी से बताया जान का खतरा।

By Amit SinghEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 03:01 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 03:01 PM (IST)
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद अब इन बड़े बदमाशों को नजर आने लगी है मौत
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद अब इन बड़े बदमाशों को नजर आने लगी है मौत

नोएडा (जेएनएन)। पूर्वांचल के कुख्यात मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में गोलियों से छलनी कर हुई हत्या के बाद प्रदेेश की अन्य जेलों में बंद बड़े-बड़े अपराधियों को भी उनकी सुरक्षा का डर सताने लगा है। कुख्यात बदमाशों को भी अब जेल में अपनी जान की चिंता सताने लगी है। 

loksabha election banner

जेल में भी सुंदर भाटी से डरा अनिल दुजाना
इस कड़ी में सोमवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश अनिल दुजाना व अमित कसाना के अधिवक्ता ने सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में अर्जी देकर दोनों की जेल में सुरक्षा बढ़ाने की गुहार लगाई है। कोर्ट से अपील की गई है कि सुंदर भाटी गिरोह कभी भी पेशी के दौरान उनकी हत्या करवा सकता है। अर्जी में पूर्व में पेशी के दौरान हुई नंदू एवं अशोक राका की हत्या का भी जिक्र किया गया है। मालूम हो कि अनिल दुजाना पर गौतमबुद्धनगर एवं मुजफ्फरनगर में कई मामले लंबित हैं। इनके अधिवक्ता का कहना है कि जब से अनिल को महाराजगंज जेल में स्थानांतरित किया गया है, तब से उसकी सुरक्षा में कमी कर दी गई है।

कुलवीर की पत्नी ने भी बताया पति की जान को खतरा
अनिल दुजाना व अमित कसाना के साथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश के एक और कुख्यात बदमाश कुलवीर भाटी ने भी जेल में अपनी हत्या का खतरा बताया है। मामले में कुलवीर की तरफ से उसकी पत्नी वीरेश ने जिला न्यायालय में पति की सुरक्षा के लिए अपील की है। अपील में वीरेश ने कहा है कि पूर्व में सुंदर भाटी कुलवीर के बड़े भाई नरेश भाटी और छोटे भाई रणपाल भाटी की भी हत्या कर चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.