Move to Jagran APP

Delhi Audi Car Accident: दिल्ली में अनियंत्रित हुई ऑडी कार, दो रिक्शा चालकों को मारी टक्कर

Delhi Audi Car Accident दिल्ली के मौरिस नगर थाना क्षेत्र में एक सफेद ऑडी कार हादसे का शिकार हो गई। कार चालक ने नियंत्रण खो दिया था जिस कारण वाहन दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसा आईओ रामजस कॉलेज के मुख्य द्वार पर हुआ। जिन लोगों को टक्कर मारी है वो गोविंद पुत्र देवेश चंद्र और अशोक पुत्र पोखर दास हैं।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Sun, 09 Jun 2024 05:10 PM (IST)
Delhi Audi Car Accident: दिल्ली में अनियंत्रित हुई ऑडी कार, दो रिक्शा चालकों को मारी टक्कर
दिल्ली में अनियंत्रित हुई ऑडी कार, दो रिक्शा चालकों को मारी टक्कर

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के नार्थ कैंपस में रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार ऑडी कार चालक ने रामजस कालेज के बाहर बैंच पर बैठे दो लोगों को रौंद दिया। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीसीआर ने दोनों को उपचार के लिए बाड़ा हिंदूराव अस्पताल में भर्ती करा दिया। घायलों में एक की हालत गंभीर होने के कारण वहां से उन्हें एलएनजेपी अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

डीसीपी उत्तरी जिला मनोज कुमार मीणा के मुताबिक मरने वाले शख्स का नाम गोविंद सरकार है। घायल अशोक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने ऑडी ए-3 कार को कब्जे में लेकर चालक वीरेंद्र मेहता को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पेशे से अधिवक्ता है। पुलिस का कहना है कि हादसे के समय उन्होंने शराब पी रखी थी अथवा नहीं इसकी जांच की जा रही है। उनके खून के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है।

मनोज कुमार मीणा का कहना है कि रविवार दोपहर मौरिस नगर थाना पुलिस को सूचना मिली कि रामजस कालेज के बाहर बैंच पर बैठे दो लोगों को ऑडी कार ने रौंद दिया है। सूचना मिलते ही पीसीआर ने घायल गोविंद और अशोक को अस्पताल में भर्ती करा दिया।

जहां इलाज के दौरान गोविंद की मौत हो गई। गोविंद और अशोक दोनों ई रिक्शा चालक है। हादसे के समय वे कालेज के बाहर फुटपाथ पर स्थित एक बैच बैठकर चाय पी रहे थे। गोविंद परिवार के साथ मुकुंदपुर इलाके में रहता था। ऑडी कार चालक वीरेंद्र मेहता मुखर्जी नगर का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि हादसे के समय उन्होंने नियंत्रण खो बैठा था। सोमवार को कार का मैकेनिकल जांच करवाया जाएगा।