Move to Jagran APP

आतिशी ने एलजी पर लगाए आरोप, कहा- लोगों की मुफ्त बिजली रोकने की हो रही है साजिश

Delhi News दिल्ली की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने सदन में बोलते हुए कहा कि मुख्य सचिव ऊर्जा सचिव और बिजली सप्लाई कंपनी एलजी के साथ मिलकर दिल्ली के लोगों को मुफ्त मिल रही बिजली को रोकने की साजिश बना रहे हैं।

By sanjeev GuptaEdited By: Nitin YadavPublished: Fri, 24 Mar 2023 01:31 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 01:31 PM (IST)
आतिशी ने एलजी पर लगाए आरोप, कहा- लोगों की मुफ्त बिजली रोकने की हो रही है साजिश
आतिशी ने एलजी पर लगाए आरोप, कहा- लोगों की मुफ्त बिजली रोकने की हो रही है साजिश।

नई दिल्ली, जागरण संवदादाता। दिल्ली विधानसभा सदन में भाजपा और सत्ता पक्ष के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है। ऐसा ही नजारा आज भी सदन में देखने को मिला। इसी दौरान प्रदेश की ऊर्जा मंत्री आतिशी ने हमला करते हुए एलजी पर मुफ्त बिजली को रोकने की साजिश रचने का आरोप लगाया।  

loksabha election banner

आतिशी ने सदन में बोलते हुए कहा कि मुख्य सचिव, ऊर्जा सचिव और बिजली सप्लाई कंपनी एलजी के साथ मिलकर दिल्ली के लोगों को मुफ्त मिल रही बिजली को रोकने की साजिश बना रहे हैं।

ऊर्जा मंत्री ने एलजी पर लगाए आरोप

ऊर्जा मंत्री ने आगे कहा कि मुझे उस फाइल की जानकारी ही नहीं है, 200 यूनिट मुफ्त बिजली वाली यह फाइल 10 मार्च को पुटअप हुई है, लेकिन 14 दिन बाद भी मेरे पास नहीं आई है। यह चुनी हुई सरकार का अपमान है। मुख्य सचिव और ऊर्जा सचिव बिजली कंपनियों के साथ मिलकर एलजी की मर्जी पर यह सब काम हो रहा है।  स्पीकर ने इस मुद्दे को नियम 270 के तहत स्थायी समिति के पास भेजा है।

वहीं, आम आदमी पार्टी के विधायक ने बोलते हुए प्रवीण कुमार ने भाजपा सांसद गौतम गंभीर पर आरोप लगाते हुए पार्षदों से पैसा खाने के गंभीर आरोप लगाए हैं और उन्होंने सदन में एक ऑडियो भी चलाया। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के अनेक घोटाले सामने आ रहे हैं। अदाणी के मामले पर सरकार लीपापोती कर रही है।  

फिर से शुरू हुई सदन की कार्यवाही

सत्ता पक्ष और विपक्ष के सदस्यों के हंगामे और नारेबाजी के बाद सदन की कार्यवाही को आधे घंटे के लिए स्थगित कर दिया गया था। अब कार्यवाही सदन में एलजी के अभिभाषण प्रस्ताव को लेकर फिर से शुरू किया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.