Move to Jagran APP

Arvind Kejriwal: दिल्ली में जल संकट के बीच आतिशी ने केजरीवाल से तिहाड़ में की मुलाकात, CM ने जेल से दिए ये निर्देश

इन दिनों दिल्ली भीषण गर्मी की चपेट में है। जिस कारण से जल संकट (Delhi Water Crisis) की समस्या बनी हुई है। इस बीच राजधानी की जल मंत्री आतिशी ने आबकारी मामले में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल से जेल में मुलाकात की है। बाहर आने के बाद आतिशी ने मीडिया से बात की और केजरीवाल द्वारा दिए गए संदेश के बारे में बताया।

By Monu Kumar Jha Edited By: Monu Kumar Jha Thu, 13 Jun 2024 03:58 PM (IST)
Delhi News: लोकसभा चुनाव के बाद आतिशी की केजरीवाल से जेल में पहली मुलाकात।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। (Atishi met Arvind Kejriwal in Jail Hindi) दिल्ली दो समस्याओं का सामना कर रही है। पहली भीषण गर्मी तो दूसरी पानी की किल्लत। राजधानी के लोगों को आखिरी उम्मीद सुप्रीम कोर्ट और हिमाचल प्रदेश से थी। आज उन्हें दोनों जगहों से झटका लगा है।

आतिशी ने तिहाड़ मं केजरीवाल से की मुलाकात

हिमाचल (Himachal News) ने कहा कि उनके पास अतिरिक्त पानी नहीं है। इन सबके बीच दिल्ली की जलमंत्री आतिशी (Atishi) ने आबकारी मामले में जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की।

अरविंद केजरीवाल जी को अपने से ज़्यादा अपने दिल्लीवालों की चिंता है।

सबसे पहले उन्होंने बिजली और पानी की Supply के बारे में पूछा।

उन्होंने कहा कि जो भी कदम उठाने की जरूरत है, वो उठाए जाएं।

उन्होंने सभी विधायकों… pic.twitter.com/Mek0WLI7XZ

— AAP (@AamAadmiParty) June 13, 2024

सभी विधायकों को केजरीवाल से मिले ये निर्देश

मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी को अपने से ज्यादा अपने दिल्लीवालों की चिंता है। सबसे पहले उन्होंने बिजली और पानी की सप्लाई के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि जो भी कदम उठाने की जरूरत है, वो उठाए जाएं। उन्होंने सभी विधायकों को निर्देश दिया है कि वो अपने इलाकों में जाकर पानी की समस्या का समाधान करें।

दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी का कहना है कि आज दिल्ली सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में वो सारी जानकारी दी है। जो वह साल भर में राष्ट्रीय राजधानी में पानी की बर्बादी को कम करने और कुशल जल वितरण के संबंध में कर रही है और यह भी बताया है कि इस जल संकट के बीच हम क्या कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: प्यासी दिल्ली के लिए नहीं पसीजा हिमाचल का दिल, SC में 'पानी' पर लिया यू-टर्न