Move to Jagran APP

अलका लांबा फैन पेज पर अखिलेश और शिवपाल की फोटो, फेसुबक यूजर भिड़े; कांग्रेस नेत्री ने बोलीं- यह मेरा नहीं

बृहस्पतिवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात ट्वीट के जरिये यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में गठबंधन का ऐलान किया। इस बाबत एक तस्वीर भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल है।

By Jp YadavEdited By: Published: Fri, 17 Dec 2021 02:04 PM (IST)Updated: Fri, 17 Dec 2021 02:06 PM (IST)
अलका लांबा फैन पेज पर अखिलेश और शिवपाल की फोटो, फेसुबक यूजर भिड़े; कांग्रेस नेत्री ने बोलीं- यह मेरा नहीं
अलका लांबा फैन पेज पर अखिलेश और शिवपाल की फोटो, कांग्रेस नेत्री ने बोलीं- यह मेरा नहीं

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। कांग्रेस नेता अलका लांबा फैन पेज पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव और उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव की फोटो पोस्ट की गई है, जिस पर एक टिप्पणी को लेकर फेसबुक यूजर भिड़े हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए अलका लांबा फैन पेज पर लिखा गया है- 'किसी से भी गठजोड़ कर लीजिए सरकार तो कांग्रेस ही बनाएगी उत्तर प्रदेश में।' इस पर अब लगातार टिप्पणियां शुरू हो गई हैं। ज्यादातर लोग अपनी प्रतिक्रिया में कांग्रेस की दमदार उपस्थिति को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। वहीं, अलका लांबा का इशारों-इशारों में कहना है कि यह फेसबुक फैन पेज उनकी जानकारी में नहीं, जबकि इस पेज के जरिये हजारों लोग जुड़े हुए हैं। इस पर रोजाना टिप्पणी, बयान और फोटो पोस्ट की जाती हैं।  

loksabha election banner

उधर, अलका लांबा फैन पेज पर अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव की फोटों के साथ कई गई इस टिप्पणी को लेकर एक फेसबुक यूजर अरबिंद कुमार ने लिखा है- 'आप भारतीय जनता पार्टी से लड़ेगी या समाजवादी पार्टी से। आपकी लड़ाई किससे है। आप जीते भले न लेकिन बीजेपी को जरूर फायदा करा देगी।' इस प्रतिक्रिया से लगता है कि अरबिंद कुमार समाजवादी पार्टी के समर्थक हैं।

वहीं, दूसरे फेसबुक यूजर रामजन हसनपुर ने अलका के समर्थन में लिखा है, लेकिन अंत में जाकर सपा की ओर हो गए हैं- 'मैडम कांग्रेस के पास संगठन नहीं है। कांग्रेस के नेता फाईव स्टार होटलों में बैठकर सत्ता के सपने देखते हैं और जमीनी स्तर से जुड़े कार्यकर्ताओं को कोई धेलेसेर नहीं पूछता है। प्रियंका ने जितनी मेहनत यूपी में की है वो बहुत लाज़वाब और काबिल ए तारीफ है, लेकिन इस सब का फायदा सपा को मिलने वाला है। प्रियंका की मेहनत से लोग समझने लगे हैं कि बीजेपी एक धोखा है लेकिन ये समझदार लोग कांग्रेस के बजाय सपा के साथ जा रहे हैं क्योंकि कांग्रेस के पास संगठन नहीं है। यूपी में अखिलेश यादव की सरकार तय सी लग रही है, हां 2024 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस बहुत मजबूती के साथ यूपी में उभरकर सामने आएगी।'

Koo App

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी ने आवास पर शिष्टाचार भेंट की। इस दौरान उनके साथ आगामी विधान सभा चुनाव 2022 में साथ मिलकर चुनाव लड़ने की रणनीति पर विस्तार से चर्चा हुई।

View attached media content - Shivpal Singh Yadav (@shivpalsinghyad) 16 Dec 2021

सुरेश सबलानिया ने लिखा है- 'अलका जी मैं तो कांग्रेस पार्टी में सबसे ज्यादा समझदार आप ही मानता था, लेकिन आप भी खुली आंखों से सपने देखती हैं।' वहीं, लोकमणि प्रसाद ने प्रतिक्रिया दी है- 'बहुत बड़ी गलतफहमी है कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनेगी।'

वहीं, एक अन्य फेसबुकर यूजर मोहम्मद सौद ने अलका लांबा की बातों के समर्थन में लिखा है- ' कांग्रेस ही है जो राष्ट्रीय स्तर पर किसी को फाइल दे सकती है।'

'आक्सीसन से नहीं हुई यूपी में किसी मरीज की मौत' योगी के मंत्री के बयान पर पढ़िये कुमार विश्वास का ट्वीट

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को 2022 के उप्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश अपने चाचा शिवपाल सिंह यादव के घर पहुंचे।  शिवपाल के साथ तकरीबन 45 मिनट तक चली इस मुलाकात के बाद ट्वीट कर गठबंधन का एलान भी कर दिया। अखिलेश ने चाचा के साथ हुई मुलाकात की तस्वीर ट्वीट करते लिखा-प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से मुलाकात हुई और गठबंधन की बात तय हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.