नई दिल्ली (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 के मद्देनजर प्रचार जोर पकड़ चुका है। हर राजनीतिक दल पैंफ्लेट के साथ ऑडियो-वीडियो का सहारा भी ले रहे हैं। इस तरह के प्रचार के तरीके में सपा और भाजपा के साथ बसपा भी आ गई है। इन दिनों बसपा समर्थकों द्वारा पश्चिमी यूपी पर बनाया गया बनाया एक वीडियो खूब धूम मचा रहा है।

वहीं, इन सबसे अलग राजनीतिक पार्टियों पर बन रहे तरह-तरह के स्पूफ के बीच शाहरुख खान की हालिया रिलीज और हिट फिल्म 'रईस' पर बना एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है। यह वीडियो 'रईस' फिल्म की ही तरह खूब धूम मचा रहा है।

यह भी पढ़ेंः जानिए, नोएडा आने से क्यों डरते हैं CM; मिथक के बीच बना अखिलेश का प्रोगाम!

डायलॉग सुनकर चौंक जाएंगे आप

जानकारी के मुताबिक, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल यह एनिमेशन वीडियो फैजान सिद्दीकी ने बनाया है। इस वीडियो में 'रईस' फिल्म के कलाकारों पर अखिलेश यादव, नरेंद्र मोदी, शिवपाल, राहुल, प्रियंका और‌ डिंपल की रोचक व मजेदार बातचीत दिखाई गई है। इसमें 'रईस' फिल्म के जो डायलॉग डाले गए हैं उन्हें देखकर लोग हंसने को मजबूर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः UP चुनावः वाह रे नेता जी, भगत सिंह व महात्मा गांधी को बना दिया प्रस्तावक

'अम्मी जान कहती थीं...' सुनकर आपको आएगी हंसी

बताया जा रहा है कि SP मुखिया अखिलेश यादव 'रईस' फिल्म का डायलॉग, ‘अम्मी जान कहती थीं...’ बोलते नजर आ रहे हैं। इसे खूब पसंद भी किया जा रहा है।

मनोरंजक बन पड़ा है वीडियो

वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उसी मजाकिया अंदाज में फिल्म के डायलॉग से उनका जवाब देते दिख रहे हैं। ‌मुलायम यादव परिवार के झगड़े और यूपी के चुनाव को देखते हुए इन डायलॉग्स को बेहद करीने से फिट किया गया है जो बहुत मनोरंजक बन पड़ा है।

मोदी बनाम अखिलेश के डॉयलॉग हैं वीडियो की जान

वीडियो में मोदी के साथ वॉयस ओवर दिखाई देता है, ‘ज्यादा ऊंचा मत उड़ कट जाएगा’, वहीं अखिलेश के साथ वॉइसओवर आता है, ‘अगर कटने का डर होता तो पतंग नहीं चढ़ाता फिरकी पकड़ता’।

वीडियो में बीच-बीच में अखिलेश की तरफदारी भी की गई है जैसे नीचे टिकर चलता है कि ऑफिस से आकर सबसे पहले अखिलेश बच्चों का हाल लेते हैं। साथ ही उनकी एम्बुलेंस और लैपटॉप जैसी योजनाओं का प्रचार भी किया गया है। वहीं शिवपाल वाला हिस्सा भी मजेदार है।

वीडियो में दिखता है SP-कांग्रेस गठबंधन का 'नमूना'

वीडियो में राहुल और अखिलेश को गले लगते दिखाया गया है, इसमें उनके बच्चों की भी झलक है। वहीं रामगोपाल यादव, प्रियंका गांधी भी नजर आ रही हैं। आखिर में शाहरुख के धड़ पर अखिलेश का सिर भी एनिमेशन के जर‌िए लगाया जा रहा और वह बोलते हैं, 'आ रहा हूं मैं...।'

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस