नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गोविंदपुरी इलाके में महिला के घर में घुसकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी गई। हत्या के बाद हत्यारा महिला की लाश को घर के अंदर ही बंद कर फरार हो गया। वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस जब ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुई तो पाया कि खून से लथपथ शव अंदर पड़ा हुआ है। महिला के गर्दन पर धारदार हथियार से रेतने का निशान बना हुआ था। पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार 41 वर्षीय शीला देवी परिवार के साथ गोविंदपुरी की एक इमारत में पहले तल पर रहती थी। महिला इस मकान में 11 माह से अपने पति से अलग रह रही थी। बृहस्पतिवार दोपहर 12:07 बजे गोविंदपुरी थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का कत्ल करने के बाद उसके शव को अंदर बंद कर दिया गया है। सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जहां पता चला कि घर में बाहर से ताला लगा हुआ है।

मौके पर क्राइम ब्रांच और एफएसएल टीम को भी बुलाया गया। घटनास्थल का जायजा लेने के लिए बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शुरुआती जांच के अनुसार यह अंदेशा जताया जा रहा है कि इस पूरी वारदात के पीछे किसी नजदीकी शख्स का हाथ हो सकता है। महिला के पति के साथ ही के अन्य स्वजन व रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है।

नई दिल्ली के गुलाबी बाग थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपित पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की प्रताप नगर इलाके में सप्लाई के लिए अवैध शराब की बड़ी खेप आने वाली है। सूचना पर एसएचओ बलजीत सिंह के नेतृत्व में एसआइ मिथलेश, हवलदार पवन कुमार और सिपाही विजय की टीम ने इनोवा गाड़ी से अवैध शराब की 72 कार्टन बरामद किए गये।

इन सभी कार्टून में तीन हजार पांच सौ 82 देशी शराब के पाउच भरे थे। इसे हरियाणा से दिल्ली लाया गया था। पुलिस टीम ने मामले में आरोपित आशीष को गिरफ्तार किया है। आरोपित की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पूछताछ में आरोपित आशीष ने बताया कि वह हरियाणा के गुरुग्राम से शराब लेकर दिल्ली आया था। आरोपित पर गुलाबी बाग थाने में पहले भी तीन मामले दर्ज हैं।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari