Move to Jagran APP

PM मोदी की जीत निश्चित है, वे पीएम हैं और रहेंगे, भाजपा के चुनावी कैंपेन में बोले विवेक ओबराय

इंडिया गेट से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दिल्ली की सातों सीटे मोदी को कैंपेन का शुभारंभ किया गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sat, 04 May 2019 08:39 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2019 07:58 AM (IST)
PM मोदी की जीत निश्चित है, वे पीएम हैं और रहेंगे, भाजपा के चुनावी कैंपेन में बोले विवेक ओबराय
PM मोदी की जीत निश्चित है, वे पीएम हैं और रहेंगे, भाजपा के चुनावी कैंपेन में बोले विवेक ओबराय

नई दिल्ली, जेएनएन। सियासी रण में जीत के लिए सभी राजनीतिक दल पुरजोर कोशिश में जुटे हैं। इसी कड़ी में शनिवार शाम इंडिया गेट के लॉन से 'सातों सीटें मोदी को' कैंपेन का आगाज किया गया। विधायक कपिल मिश्रा द्वारा शुरू किए गए इस कैंपेन में फिल्म अभिनेता विवेक ओबराय और भाजपा के बेंगलुरु साउथ प्रत्याशी तेजस्वी सूर्य भी शामिल हुए। कैंपेन के तहत मशाल जुलूस भी निकाला गया।

loksabha election banner

अभिनेता विवेक ओबराय ने कहा कि दिल्ली पूरे जोश में नजर आ रही है। हिंदुस्तान का दिल दिल्ली और दिल्ली का दिल मोदी के लिए धड़क रहा है। उन्होंने लोगों से सातों सीटें मोदी को का नारा भी लगवाया। उन्होंने कहा कि पीएम के नेतृत्व में भारत ने पुलवामा हमले का बदला लिया। सर्जिकल स्ट्राइक एवं एयर स्ट्राइक किया। आतंकी मसूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया।

विवेक ओबराय ने कहा कि मोदी विगत पांच सालों से बिना थके लगातार देश के लिए काम कर रहे हैं। मुझे लगता है कि प्रत्येक दिल्लीवासी को अगले सात दिन जमकर प्रचार करना है एवं मोदी को सातों सीटें जितवानी है। वहीं तेजस्वी सूर्य ने कहा कि यह भाजपा में ही मुमकिन है कि वो बिना सरनेम देखे टिकट दे। तेजस्वी ने केजरीवाल सरकार पर भी जमकर वार किया और कहा कि 'आप' शासन में दिल्ली में अंधेरा फैल गया है, हम मशाल जुलूस के जरिये क्रांति का आगाज करेंगे।

विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि जनता किसी को थप्पड़ नहीं मारती है। जनता ईवीएम में बटन दबाकर थप्पड़ मारती है। मोदी ने पांच साल हमारे लिए काम किया है और अब हमें सात दिन मोदी के लिए जमकर काम करना है।

बता दें कि दिल्ली में बारह मई को मतदान होगा। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां त्रिकोणीय मुकाबला हुआ, इसमें भाजपा 46.39 फीसद मत लेकर सभी सातों सीटें जीतने में सफल रही थी। लेकिन, 2015 में स्थिति पलट गई और विधानसभा चुनाव में आप ने 70 में से 67 विधानसभा क्षेत्रों में जीत हासिल की थी। वैसे, बवाना विधानसभा उपचुनाव को छोड़ दिया जाए तो आप को अन्य चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है। राजौरी गार्डन विधानसभा उपचुनाव के बाद नगर निगम चुनावों में भाजपा ने बड़ी जीत हासिल की है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.