Move to Jagran APP

'आप' सरकार के पूर्व मंत्री ने केजरीवाल को कहा ड्रामेबाज, बोले- करारा जवाब मिलेगा ढोंगियों

संदीप ने आरोप लगाया कि जब से यह सरकारी आई है, झाड़ू वालों के साथ ही अन्याय हो रहा है। वाल्मीकि समाज इस सरकार से बहुत परेशान है।

By Edited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 09:29 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 09:57 PM (IST)
'आप' सरकार के पूर्व मंत्री ने केजरीवाल को कहा ड्रामेबाज, बोले- करारा जवाब मिलेगा ढोंगियों
'आप' सरकार के पूर्व मंत्री ने केजरीवाल को कहा ड्रामेबाज, बोले- करारा जवाब मिलेगा ढोंगियों

नई दिल्ली [राज्य ब्यूरो]। आम आदमी पार्टी (आप) सरकार में मंत्री रहे व सुल्तानपुर माजरा से विधायक संदीप कुमार ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ड्रामेबाज कहा है। साथ ही चेतावनी देते हुए लिखा कि वाल्मीकि समाज सब देख रहा है। समय आने पर करारा जवाब मिलेगा ढोंगियों।

loksabha election banner

घपले का लगाया आरोप 
इससे पहले संदीप ने जल बोर्ड में सीवर सफाई कार्य के लिए आने वाली मशीनों में घपले का आरोप लगाया था। गत दिनों दिल्ली विधानसभा सत्र के दौरान सदन में भी उन्होंने इस मामले में अपनी बात रखने का प्रयास किया था। मगर विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें अनुमति नहीं दी थी। हंगामा करने पर अध्यक्ष ने उन्हें बाहर निकलवा दिया था।

कितना बड़ा ड्रामेबाज है
दिल्ली में कई जगह मजदूर एकता मंच संगठन की तरफ से पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें ऊपर लिखा है कि केजरीवाल ने मजदूरों, कर्मचारियों का वेतन बढ़ाया और नीचे लिखा है भाजपा वालों ने कोर्ट जाकर इसे घटवाया। इस पोस्टर को फेसबुक पर पोस्ट कर संदीप कुमार ने केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि कितना बड़ा ड्रामेबाज है। खुद ही गलती करो और किसी के नाम से खुद ही पोस्टर छपवा कर लगवा दो। अगर इतना ही प्रेम है वाल्मीकि समाज से तो दिल्ली सरकार कोर्ट से स्टे क्यों नहीं लेती।

व्यापारी कोर्ट चले गए
इस मामले पर जब संदीप कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सरकार ने जानबूझकर निजी क्षेत्र के लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए न्यूनतम वेतन की फाइल को प्रक्रिया अनुसार अनुमति नहीं दी। इस कमजोरी का फायदा उठा व्यापारी कोर्ट चले गए और कोर्ट ने उनके पक्ष में निर्णय दे दिया।

दलित और मुस्लिम वर्ग परेशान
संदीप ने आरोप लगाया कि जब से यह सरकारी आई है, झाड़ू वालों के साथ ही अन्याय हो रहा है। वाल्मीकि समाज इस सरकार से बहुत परेशान है। यह सरकार बिजली पानी का लालच देकर जनता के वोट लेना चाहती है। मगर दलित और मुस्लिम वर्ग इस सरकार से परेशान है। केजरीवाल जान बूझकर इस तरह से योजनाओं पर फैसले करवाते हैं कि वे अटक जाएं। काम नहीं होते हैं और भाजपा पर आरोप लगाते हैं। उधर भाजपा के नेता भी केजरीवाल और इनके लोगों को मुकदमे में माफ करते हैं। ये दोनों मिले हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.