नई दिल्ली (जेएनएऩ)। पिछले दिनों जीभ की सर्जरी कराने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर के चुटकी लेने पर आम आदमी पार्टी (AAP) भड़क गई है। पर्रिकर ने कहा है कि केजरीवाल की जीभ इसलिए छोटी की गई, क्योंकि प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी।

रक्षा मंत्री के बयान पर सख्त एतराज जताते हुए AAP नेता आशुतोष ने ट्वीट करके तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है- 'जब रक्षा मंत्री किसी की बीमारी का मज़ाक़ उड़ाये तो समझ लो बीजेपी और आरएसएस की शाखा में कैसी ट्रेनिंग दी जाती है?'

केजरीवाल के करीबी का PM पर हमला, 'खुद को सम्राट-राजा समझते हैं मोदी'

वहीं, एक दूसरे ट्वीट में आप नेता ने कहा, 'जब पठानकोट पर आतंकी हमला हुआ तो रक्षामंत्री पर्रिकर गोवा में थे। जब ऑर्डिनेंस फैक्टरी जल रही थी तब वह गोवा में थे और अब उरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमला हुआ तो रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर गोवा में हैं? क्या इस पर टीवी डिबेट होगी।'

गौरतलब है कि 'प्रधानमंत्री और उनके खिलाफ ज्यादा बोलने की वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी' कहने वाले पर्रिकर ने बीमार होने की वजह से छुट्टी पर होने के लिए केजरीवाल के प्रति सहानुभूति भी जताई है।

दिल्ली पहुंचे अरविंद केजरीवाल, कश्मीर में आतंकी हमलों की निंदा की

गोवा विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में कार्यकर्ताओं के कोर ग्रुप को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा था कि दिल्ली में वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोलते हैं और यहां (गोवा में) वह मेरे खिलाफ बोलते हैं। इसी वजह से उनकी जुबान काफी लंबी हो गई थी, और अब इसे छोटा करना पड़ा है। हालांकि, पर्रिकर ने तुरंत यह भी कहा, मुझे उनसे सहानुभूति है, क्योंकि वह (केजरीवाल) अभी बीमार होने की वजह से छुट्टी पर हैं।

Posted By: JP Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस