Move to Jagran APP

Delhi News: झगड़े में बीच बचाव करवा रहे युवक को चाकू से वार कर किया लहूलुहान

Delhi Newsइमरान मोहनपुरी में सिलाई मशीन का काम करते हैं। मंगलवार रात साढ़े दस बजे वह अपने भाई सलमान के लिए ढ़ाबे से खाना लेने जा रहे थे नूर ए इलाही में लोगों की भीड़ को देखकर वह रूक गए।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Thu, 29 Sep 2022 06:50 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2022 06:50 AM (IST)
Delhi News: झगड़े में बीच बचाव करवा रहे युवक को चाकू से वार कर किया लहूलुहान
Delhi News:हालत गंभीर होने पर उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। भजनपुरा इलाके में एक युवक को झगड़े में बीच बचाव करवाना भारी पड़ गया। झगड़ा करने वाले एक शख्स ने गुस्से में उसपर चाकू से कई वार कर दिए, लहूलुहान करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। इमरान को इलाज के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल ले जाया गया, हालत गंभीर होने पर उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

loksabha election banner

हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इमरान अपने परिवार के साथ नूर ए इलाही इलाके में रहते हैं। वह मोहनपुरी में सिलाई मशीन का काम करते हैं। मंगलवार रात साढ़े दस बजे वह अपने भाई सलमान के लिए ढ़ाबे से खाना लेने जा रहे थे, नूर ए इलाही में लोगों की भीड़ को देखकर वह रूक गए।

वहां दो युवकों के बीच झगड़ा होते देख वह बीच बचाव करवाने लगे, इससे नाराज होकर उजेर नाम के शख्स ने पीडि़त के साथ गाली गलौज शुरू कर दी। पीडि़त ने विरोध किया तो आरोपित ने चाकू से उनपर हमला कर दिया। पेट व कमर पर चाकू से वार कर आरोपित मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया। 

उधर दिल्ली से सटे गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र के नेहरूनगर तृतीय के एक युवक को साइबर ठगों ने बिजली कनेक्शन कटने का झांसा देकर खाते से 3.60 लाख रुपये निकाल लिए। आरोपितों ने मोबाइल फोन पर ¨लक भेजकर मोबाइल कंट्रोल को अपने हाथों में लिया और वारदात को अंजाम दिया।

आरोपितों ने युवक के खाते का इस्तेमाल कर बैंक से 2.94 लाख रुपये का आनलाइन लोन भी लिया और खाते में पैसा आते ही इसे भी अपने खाते में ट्रांसफर कर लिया। पीडि़त ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है।नेहरूनगर तृतीय के अर्पित का कहना है कि उनके पास अलग-अलग नंबरों से बिल अपडेट न कराने पर बिजली का कनेक्शन जल्द काटने के फोन व मैसेज आ रहे थे। उन्होंने नंबरों पर संपर्क किया तो बिल अपडेट कराने के लिए 11 रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.