नई दिल्ली, एएनआइ। जामिया नगर के पास स्थित होली फैमली अस्पताल में मरीज को देखने आए कुछ लोगों ने अस्पताल के गार्ड को पार्किंग की पर्ची मांगने पर बुरी पीट दिया। पूरी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि होली फैमली अस्पताल की पार्किंग में मामूली कहासुनी के बाद लड़ाई होने की सूचना पुलिस को मिली थी।

#WATCH Delhi: A security guard was beaten up by four persons in a hospital premises after he allegedly asked for a parking slip from them. The guard has been admitted at hospital. Four accused have been detained by Police. (9.10) pic.twitter.com/KPzPXDezjw

— ANI (@ANI) October 10, 2019

 

मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि पार्किंग की पर्ची मांगने पर कुछ लोगों ने गार्ड मुकेश कुमार की पिटाई कर दी है। जिसके बाद उसे अस्पताल के ही आइसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। बृहस्पतिवार को गार्ड के बयान के बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर साहिल और नकुल को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार हुए युवकों की पहचान लाजपत नगर, निवासी साहिल और ग्रेटर नोएडा निवासी नकुल के रूप में हुई हैं। कार में पांच लोग सवार थे पुलिस मामले की जांच करने के साथ अन्य लोगों की तालाश कर रही हैं।

मारपीट सीसीटीवी में कैद

अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई जिसकी फुटेज सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। विडियो में कुछ युवक गार्ड पर हमला करते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोग गार्ड को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप