Move to Jagran APP

जब चलती हुई कार बनी आग का गोला, मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग

हादसे के वक़्त शत्रु अकेले कार में मौजूद थे। किसी तरह से वह कार से निकले। इसके आग ने पूरी कार को अपने आगोश में ले लिया।

By Dhyanendra SinghEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 12:45 AM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 08:32 AM (IST)
जब चलती हुई कार बनी आग का गोला, मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग
जब चलती हुई कार बनी आग का गोला, मौके पर पहुंचकर दमकल की गाड़ियों ने बुझाई आग

पूर्वी दिल्ली, जागरण संवाददाता त्रिलोकपुरी में रविवार रविवार रात एक चलती कार आग के गोले में तब्दील हो गई। गनीमत रही वक्त रहते कार चालक किसी तरहबकार से उतर गए। सूचना पर पहुँची दमकल की एक गाड़ी ने आग पर काबू पाया। कार चालक शत्रु जीत पांडेय उत्तर प्रदेश के राजनगर एक्सटेंशन में रहते हैं। उनके भाई मयूर विहार के चिल्ला गांव में रहते है।

loksabha election banner

रविवार को शत्रु अपने भाई के यहां आए हुए थे, दोनों किसी काम से मयूर विहार के स्टार सिटी मॉल गए। रात करीब 10 बजे शत्रु ने अपने भाई को अपनी हौंडा सिटी कार से गांव में छोड़ा और राजनगर एक्सटेंशन के लिए निकल गए। जब वह त्रिलोकपुरी 11 ब्लॉक के पास पहुँचे तो उनकी कार के इंजन से अचानक धुंआ निकलने लगा। वह कुछ समझ पाते उतनी देर में इंजन से आग निकलनी शुरू हो गयी। हादसे के वक़्त शत्रु अकेले कार में मौजूद थे। किसी तरह से वह कार से निकले। इसके आग ने पूरी कार को अपने आगोश में ले लिया। दमकल की एक गाड़ी ने मौके पर पहुँचकर आग पर काबू पाया।

कुछ दिन पहले नारायणा की झुग्गियों में लगी थी भीषण आग

बता दें कि कुछ दिन पहले ही दिल्ली के नारायणा थाना क्षेत्र स्थित झुग्गी बस्ती में सुबह करीब छह बजे सिलेंडर फटने से आग लग गई थी। आग ने देखते ही देखते कई झुग्गी को चपेट में ले लिया। हादसे में एक व्यक्ति की जहां मौत हो गई। दमकल विभाग के मुताबिक आग में झुलसने से पचास साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 17 लोग झुलस गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.