Move to Jagran APP

50 लाख फॉलोवर्स वाले TikTok स्टार का कारनामा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

आरोपित अरमान मलिक ने होटल की छत पर चढ़ने के बाद टिक टॉक पर अपना वीडियो भी डाला था जिसमें वो अपने आप को फंसाने की बात कहकर मामला वापस लेने की बात कर रहा था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 05:17 PM (IST)Updated: Mon, 23 Sep 2019 07:56 PM (IST)
50 लाख फॉलोवर्स वाले TikTok स्टार का कारनामा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश
50 लाख फॉलोवर्स वाले TikTok स्टार का कारनामा जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नई दिल्ली, जेएनएन/एएनआइ। देश की राजधानी दिल्ली में एक अजब मामले में एक युवक रविवार शाम को होटल की छत पर चढ़ा और फिर तकरीबन 24 घंटे वहीं पर रहा। दो दिन तक चले इस हाई वॉलेज ड्रामे ने पुलिस को भी परेशान कर दिया। कड़ी मशक्कत कर पुलिस ने सोमवार शाम उस युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारा है। इसके बाद निहाल विहार थाना पुलिस ने आरोपित इस युवक अरमान मलिक को हिरासत में ले लिया है। इस मामले में उसकी गिरफ्तारी भी संभव है। 

loksabha election banner

पूरा मामला हरिनगर स्थित एक होटल का है, जहां छत पर चढ़े संदीप उर्फ अरमान मलिक ने इस तरह की हरकत की। दरअसल, संदीप के खिलाफ दिल्ली के निहाल विहार इलाके में नौकरानी के साथ मारपीट और यौन शोषण का केस दर्ज है। इस मामले में पुलिस संदीप की तलाश भी कर रही थी और वह गिरफ्तारी के डर से होटल की छत पर पहुंच गया।

मिली जानकारी के मुताबिक, संदीप उर्फ अरमान मलिक रविवार शाम 3:30 बजे के आसपास हरिनगर के होटल सिग्नेचर की छत पर चढ़ा और इस दौरान आत्महत्या की धमकी देने लगा। पुलिस की मानें तो संदीप रविवार दोपहर अपनी पत्नी कृतिका बसेरा के साथ अहमदाबाद से दिल्ली आकर इस होटल में पहुंचा था। इसके बाद होटल की छत पर चढ़ गया। बताया जा रहा है कि कृतिका संदीप उर्फ अरमान की दूसरी पत्नी है।

इसी होटल में हुई थी शादी

यह भी बता चला है कि संदीप और कृतिक की शादी पिछले साल इसी होटल में हुई थी। होटल में रविवार को पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ और फिर अरमान होटल की छठी मंजिल की बालकनी में लटक गया और फिर बाद में छत पर पहुंचकर आत्महत्या की धमकी देने लगा।

उसका आरोप है कि उसे जानबुझकर उसकी पहली पत्नी पायल के परिवार वालों ने फंसाया है। अरमान मलिक ने होटल की छत पर चढ़ने के बाद टिक टॉक पर अपना वीडियो भी डाला था, जिसमें वो अपने आप को फंसाए जाने की बात कहकर केस वापस करने की बात कर रहा था।

संदीप के हजारों फॉलोवर

जानकारी के मुताबिक, संदीप के टिकटॉक पर काफी फालोअर हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, एक सुसाइड नोट इमारत के नीचे मिला है, जिस पर संदीप ने लिखा है कि वे पूरे होश में सुसाइड नोट लिख रहे हैं। सुसाइड नोट में अपनी मौत का जिम्मेदार एक लड़की व उसकी दो बहनों को बताया है। उन्होंने दुष्कर्म के एक मामले का हवाला देते हुए कुछ लड़कियों की ओर से फंसाने की बात लिखी है। साथ ही लिखा है कि लड़की ने कोर्ट में सारे बयान झूठे दिए हैं। पुलिस के अनुसार, होटल वालों से पता चला है कि संदीप एक महिला के साथ यहां ठहरे थे, जो उनकी दसरी पत्नी है।

दिया जा रहा था पीने का पानी

संदीप को समझाने के लिए उनके परिजन व पुलिसकर्मी जुटे थे। छत पर उन्हें पीने को पानी दिया जा रहा था। लेकिन, जैसे ही कोई नजदीक जाने की कोशिश करता तो वह कूदने की धमकी देते हुए रेलिंग पर चढ़ जाता था।

भीड़ से परेशान रही पुलिस

जैसे ही आसपास के इलाके में इस घटना की बात फैली, लोगों की भीड़ होटल के आसपास एकत्र होनी लगी। भीड़ बढ़ती देख पुलिस ने रोड बंद कर दिया। साथ ही लोगों को समझाने में जुट गई कि वे सड़क पर जमा न हो। लोग संदीप की वीडियो बनाने लगे। एक समय भीड़ इतनी बढ़ गई कि दमकल की गाड़ियों को पहुंचने में भी दिक्कत हो रही थी। दिन ढलने के बाद भी जब लोगों की भीड़ कम नहीं हो रही थी तब होटल की लाइट को बंद कर दिया गया ताकि लोगों को दूर से कुछ भी नहीं नजर आए। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.