Move to Jagran APP

नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़, पीक ऑवर में झेलनी पड़ रही ये परेशानी

huge crowd of passengers at Noida Sector 52 Metro Station नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार शाम को यात्रियों की काफी ज्यादा देखी गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 07:41 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 08:41 PM (IST)
नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भारी भीड़, पीक ऑवर में झेलनी पड़ रही ये परेशानी

नोएडा, जेएनएन। Noida Sector 52 Metro Station नोएडा सेक्टर-52 मेट्रो स्टेशन पर शुक्रवार की शाम को यात्रियों की काफी ज्यादा देखी गई। भीड़ की वजह से लोगों को काफी असुविधाओं का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि जब से सेक्टर 62 तक मेट्रो का विस्तार हुआ है, तब से सेक्टर 52 मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ अधिक देखी जा रही है। इसकी वजह यह है कि ग्रेटर नोएडा और द्वारका की तरफ आने-जाने वाले  यात्रियों का यह केंद्र बन गया है। पहले सिटी सेंटर मेट्रो पर भीड़ होती थी अब यह भीड़ सेक्टर-52 मेट्रो पर हो रही है।

बताया जा रहा है कि  मेट्रो से उतरने के बाद निकासी के लिए सीमित संख्या में गेट और उसका सेंसर भी काफी स्लो है। इसके कारण यात्रियों को बाहर निकलने में काफी समय लग जाता है। पहली मेट्रों की भीड़ कम हुई नहीं कि दूसरी मेट्रो के पैसेंजर गेट पर पहुंच जाते है। इसके कारण शाम को हमेशा यात्रियों की भीड़ बनी रहती है।

यात्रियों को हो रही इस असुविधा को लेकर अभी तक दिल्ली मेट्रो की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। यात्रियों का कहना है कि सुबह और शाम रोजाना उन्हें इस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन
इसी साल मार्च महीने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोएडा सेक्टर-32 सिटी सेंटर से सेक्टर-63 इलेक्ट्रॉनिक सिटी तक ब्लू लाइन मेट्रो विस्तार का उद्घाटन किया था। इसके साथ ही लोगों के लिए यह सेवा भी उपलब्ध हो गई।
दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.