Move to Jagran APP

Delhi Crime News: डकैती, लूट व झपटमारी की 26 वारदात में शामिल बदमाश को दबोचा

Delhi Crime News आरोपित की पहचान दिल्ली के विवेक विहार के कस्तूरबा नगर निवासी संदीप उर्फ बाबू के रूप में हुई है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 11:27 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 11:27 AM (IST)
Delhi Crime News: डकैती, लूट व झपटमारी की 26 वारदात में शामिल बदमाश को दबोचा
Delhi Crime News: डकैती, लूट व झपटमारी की 26 वारदात में शामिल बदमाश को दबोचा

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। Delhi Crime News: डकैती, लूट, झपटमारी और आ‌र्म्स एक्ट के 26 मामलों में शामिल रहे एक शातिर बदमाश को क्राइम ब्रांच ने दबोचा है। उसके पास से एक तमंचा और तीन कारतूस के अलावा दो अपाचे बाइक बरामद की गई हैं। आरोपित की पहचान दिल्ली के विवेक विहार के कस्तूरबा नगर निवासी संदीप उर्फ बाबू के रूप में हुई है। वह विवेक विहार थाने का घोषित व फरार बदमाश है। पुलिस से बचने के लिए वह गाजियाबाद के लोनी में रह रहा था।

loksabha election banner

डीसीपी राकेश पावेरिया ने बताया कि काले रंग की बाइक से कुछ दिनों में शाहदरा और उत्तर-पूर्वी दिल्ली में झपटमारी की कई वारदात हुई थी। इन मामलों की जांच के दौरान क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि संदीप अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दे रहा है। इंस्पेक्टर विनय त्यागी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

टीम में शामिल एएसआइ राजकुमार को सूचना मिली कि संदीप अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए नंद नगरी में डीटीसी बस डिपो के आसपास आएगा।

सूचना पर पहुंची टीम को संदीप और उसके दो साथी काले रंग की अपाचे बाइक से आते दिखाई दिए। पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो तीनों ने भागने का प्रयास किया, लेकिन टीम ने संदीप को दबोच लिया, हालांकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस पूछताछ करके उसे दो साथियों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.