Move to Jagran APP

दिल्ली में 17 वर्षीय युवती की हत्या के बाद शव से भी की गई बर्बरता, जुड़ा बिहार से लिंक

वारदात के बाद युवती के सिर को धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया और सिर को उसके पैर के पास रख दिया। उसके संवेदनशील अंगों को भी काटा गया था।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 08:05 AM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 10:54 AM (IST)
दिल्ली में 17 वर्षीय युवती की हत्या के बाद शव से भी की गई बर्बरता, जुड़ा बिहार से लिंक

नई दिल्ली, जेएनएन। शालीमार बाग इलाके में लापता नवयुवती की हत्या वीभत्स तरीके से की गई। वारदात को अंजाम देने वाले ने उसके सिर को धारदार हथियार से काटकर धड़ से अलग कर दिया और सिर को उसके पैर के पास रख दिया। उसके संवेदनशील अंगों को भी काटा गया था। नवयुवती के सीने के हिस्से पर भी वार किया गया।

loksabha election banner

सिर किया अलग, बेड पर निर्वस्त्र पड़ा था शव

शव को पुलिस ने उसके दोस्त सन्नी के कमरे से बरामद किया था। यही कारण रहा कि शनिवार की रात पुलिस कर्मी सन्नी के कमरे में ताला तोड़कर घुसे तो उनकी भी रूह कांप गई। शव तख्त वाले बेड पर पड़ा था और शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। बिहार गई दिल्ली पुलिस की टीम ने आरोपित को दरभंगा से दबोच लिया है। पुलिस उसे दिल्ली लेकर आ रही है।

17 साल की नवयुवती शुक्रवार की शाम लापता हो गई थी। परिजनों के काफी खोजने पर भी नहीं मिली तो देर रात मामले की सूचना शालीमार बाग थाना पुलिस को दी। पुलिस जांच में पता चला कि नवयुवती को आखिरी बार इलाके में ही रहने वाले सन्नी के साथ देखा गया था। ऐसे में पुलिस जब शनिवार की रात सन्नी के कमरे पर पहुंची तो उन्हें वहां नवयुवती का शव मिला। सन्नी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और आजादपुर मंडी में पल्लेदारी करता है। वह शालीमार बाग स्थित एकता विहार की गली नंबर छह में राजू की झुग्गी में एक साल से किराये पर रह रहा था। 

छोटे भाई ने सन्नी के साथ जाते हुए देखा था

शुक्रवार शाम करीब सात बजे नवयुवती को उसके छोटे भाई ने सन्नी के कमरे की तरफ जाते हुए देखा था। वह उसे बुलाने भी गया था, लेकिन सन्नी ने उसे रुपये देकर चॉकलेट खाने के लिए भेज दिया था। युवती परिवार के साथ एकता विहार में रहती थी। नवयुवती का परिवार भी मूल रूप से बिहार के पूर्णिया का रहने वाला है।

कई लड़कों से दोस्ती हो सकती है हत्या की वजह

सूत्रों के अनुसार, नवयुवती की कई लड़कों से दोस्ती थी। सन्नी से उसकी दोस्ती भी कुछ माह पूर्व ही हुई थी। पिछले कुछ दिनों से वह सन्नी को नजरअंदाज कर रही थी। ऐसे में पुलिस इसको हत्या की वजह मान रही है।

नवयुवती की हत्या के तरीके से लगता है कि वारदात में कई लोग शामिल हो सकते हैं। जिस कमरे में उसका शव मिला, उस गली में कई झुगियां हैं, लेकिन किसी को इस वारदात की भनक नहीं लगी। ऊपरी मंजिल पर रहने वाले मकान मालिक को भी पता नहीं चल सका। पुलिस मकान मालिक से भी पूछताछ कर रही है। लोगों ने बताया कि नवयुवती की चीखें किसी ने नहीं सुनीं। इससे लग रहा है कि वारदात के पूर्व नवयुवती को बेहोश किया गया होगा या मुंह दबा रखा होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.