Move to Jagran APP

लुटेरों की पहचान हुई पर हत्थे नहीं चढ़े

पांडव नगर इलाके में हरियाणा के दो मुर्गा कारोबारियों से 40 लाख रुपये लूटने वाले गिरोह की पहचान तो पुलिस ने कर ली लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी बाकी आरोपित हत्थे नहीं चढ़े हैं। बता दें कि लूटपाट के बाद दौरान बदमाशों ने कारोबारी पर गोली चलाई थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले आस मोहम्मद उर्फ शहजाद (24) निवासी मेरठ के साथ मुखबिरी करने वाले राहुल (30) निवासी ब्रिज विहार साहिबाबाद को गिरफ्तार कर लिया था। इनसे पूछताछ में गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी पता चल गया। लेकिन फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपितों की धरपकड़े में छह से ज्यादा टीमें जुटी हैं। जल्द ही उन्हें दबोच लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Feb 2019 09:24 PM (IST)Updated: Fri, 22 Feb 2019 09:24 PM (IST)
लुटेरों की पहचान हुई पर हत्थे नहीं चढ़े

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : पांडव नगर इलाके में हरियाणा के दो मुर्गा कारोबारियों से 40 लाख रुपये लूटने वाले गिरोह की पहचान तो पुलिस ने कर ली, लेकिन 24 घंटे बीतने के बाद भी बाकी आरोपित हत्थे नहीं चढ़े हैं। गौरतलब है कि लूटपाट के बाद दौरान बदमाशों ने कारोबारी पर गोली चलाई थी। पुलिस ने गोली चलाने वाले आस मोहम्मद उर्फ शहजाद (24) निवासी मेरठ के साथ मुखबिरी करने वाले राहुल (30) निवासी बृज विहार, साहिबाबाद को गिरफ्तार कर लिया था। इनसे पूछताछ में गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में भी पता चल गया, लेकिन फिलहाल उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपितों की धरपकड़ में छह से ज्यादा टीमें जुटी हैं। जल्द उन्हें दबोच लिया जाएगा।

loksabha election banner

गौरतलब है कि गन्नौर, सोनीपत, हरियाणा निवासी अशोक (32) और नरेंदर (35) के साथ लूटपाट हुई थी। दोनों गाजीपुर में आढ़तियों से 40 लाख रुपये लेकर ऑटो से लौट रहे थे। अक्षरधाम मंदिर के पास एनएच-9 पर मोटरसाइकिल सवार चार से छह बदमाशों ने उन्हें घेरकर बैग लूट लिया। विरोध करने पर आस मोहम्मद ने गोली चला दी, लेकिन इसी गोली की आवाज सुनकर मोटरसाइकिल पर गश्त कर रही पुलिस मौके पर पहुंच गई और आस मोहम्मद हत्थे चढ़ गए। जबकि अन्य आरोपित रकम के साथ फरार हो गए। जांच में पता चला कि इसी गिरोह ने 2012 में विवेक विहार इलाके में पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों से 36 लाख रुपये लूट लिए थे। इस मामले में पुलिस ने मेरठ निवासी आकिल और वसीम को गिरफ्तार किया था। ये दोनों हाल में ही जेल से बाहर आए हैं। जेल से बाहर आने के बाद फिर से इन्होंने ताबड़तोड़ वारदात शुरू कर दीं। पुलिस को आशंका है कि इस लूट में भी ये दोनों शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.