Move to Jagran APP

जेएनयू के आपदा प्रबंधन के विशेष केंद्र ने पूरी की ऑनलाइन परीक्षा

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कुलपति प्रो एम.जगदीश कुमार ने गुरुवार को जानकारी दी कि जेएनयू के आपदा प्रबंधन के विशेष केंद्र ने बुधवार को अपनी ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षा को पूरा कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 10:58 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 10:58 PM (IST)
जेएनयू के आपदा प्रबंधन के विशेष केंद्र ने पूरी की ऑनलाइन परीक्षा
जेएनयू के आपदा प्रबंधन के विशेष केंद्र ने पूरी की ऑनलाइन परीक्षा

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली : जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के कुलपति प्रो एम.जगदीश कुमार ने गुरुवार को जानकारी दी कि जेएनयू के आपदा प्रबंधन के विशेष केंद्र ने बुधवार को अपनी ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षा को पूरा कर लिया है। इसमें 100 फीसद तक छात्रों की हाजिरी रही है।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि जेएनयू के अन्य स्कूलों व केंद्रों की तरफ से भी ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। अप्रैल में ही सभी स्कूलों व केंद्रों के लिए यह व्यवस्था कर दी गई थी कि वह खुद की इच्छा से अपने छात्रों की ऑनलाइन सेमेस्टर परीक्षा का आयोजन करने के लिए स्वतंत्र हैं। तब से लेकर अभी तक कई स्कूलों व केंद्रों की तरफ से लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन परीक्षाओं का संचालन किया गया। कोरोना महामारी के इस दौर में शिक्षकों का प्रदर्शन काबिले तारिफ है, जिन्होंने इस मुश्किल घड़ी में भी अपना काम ऑनलाइन मध्यम से जारी रखा। इन सभी ने परीक्षाओं को आयोजित करके छात्रों की सेमेस्टर प्रक्रिया को पूरा कराया। इन सभी को बधाई दी जाती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.