Move to Jagran APP

विदेशी महिला से तीन नाबालिग समेत नौ लोगों ने किया था गैंगरेप

दरिंदगी के इंतेहा पार करते हुए कुल नौ लोगों ने विदेशी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। नौ आरोपियों में तीन तो नाबालिग हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 22 Nov 2015 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 22 Nov 2015 12:19 PM (IST)
विदेशी महिला से तीन नाबालिग समेत नौ लोगों ने किया था गैंगरेप

नई दिल्ली। दरिंदगी के इंतेहा पार करते हुए कुल नौ लोगों ने विदेशी महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया। नौ आरोपियों में तीन तो नाबालिग हैं।

loksabha election banner

डेनिश महिला के साथ नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के समीप हुई सामूहिक दुष्कर्म की वारदात के मामले में शनिवार को अदालत में दो पुलिसकर्मियों के बयान दर्ज हुए। बीते वर्ष 52 वर्षीय महिला से हुए सामूहिक दुष्कर्म के इस मामले में कुल नौ आरोपी हैं, जिनमें तीन नाबालिग भी शामिल हैं।

तीस हजारी की फास्ट ट्रैक कोर्ट की न्यायाधीश कावेरी बवेजा की अदालत में शनिवार को पहाड़गंज थाने के एसएचओ राजकुमार और जांच अधिकारी पुष्पा के बयान दर्ज हुए। पुष्पा मुकदमा दर्ज होने के समय इस मामले की जांच अधिकारी थीं। मामले की अगली सुनवाई अब 24 नवंबर को होगी।

इससे पहले फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने अदालत में सौंपी अपनी रिपोर्ट में बताया था कि आरोपियों के डीएनए सैंपल का मिलान पीड़िता के कपड़ों से मिले नमूनों से हो गया है। दिल्ली पुलिस ने अपनी चार्जशीट में अदालत को बताया था कि डेनमार्क की महिला के साथ चाकू की नोक पर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के आसपास घूमने वाले आवारा लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था।

बीते वर्ष 14 जनवरी को हुई इस वारदात के दौरान पीड़िता के साथ लूटपाट भी की गई। रेलवे के डिविजनल रेलवे ऑफिसर क्लब के पास सुनसान रास्ते पर इस वारदात को अंजाम दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.