Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंड बोली पहले दोस्तों को मार डालो फिर कहूंगी 'आई लव यू'

गर्लफ्रेंड के कहने पर छात्र ने अपने चार दोस्तों पर स्कॉर्पियो चढ़ा दी। वारदात गुड़गांव के सोहना स्थित आर मंगलम यूनिवर्सिटी के बाहर की है। चार छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने वाला युवक का नाम दुष्यंत है। दुष्यंत भी आर मंगलम यूनिवर्सिटी का छात्र है।

By Amit MishraEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2015 03:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2015 10:21 AM (IST)
गर्लफ्रेंड बोली पहले दोस्तों को मार डालो फिर कहूंगी 'आई लव यू'

गुड़गांव। गर्लफ्रेंड के कहने पर छात्र ने अपने चार दोस्तों पर स्कॉर्पियो चढ़ा दी। वारदात गुड़गांव के सोहना स्थित आर मंगलम यूनिवर्सिटी के बाहर की है। चार छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने वाला युवक का नाम दुष्यंत है। दुष्यंत भी आर मंगलम यूनिवर्सिटी का छात्र है।

loksabha election banner

बेटे के जान से मारने की धमकी देकर किया दुष्कर्म...पढ़ें खबर

वारदात पांच नवंबर को उस वक्त हुई जब दुष्यंत अपनी गर्लफेंड के साथ स्कॉर्पियो कार में सवार होकर कॉलेज के बाहर पहुंचा। इसी दौरान कॉलेज में पढ़ने वाले चार छात्र सड़क किनारे खड़े थे। कॉलेज पहुंचने पर गर्लफ्रेंड ने दुष्यंत (आरोपी छात्र) से सड़क किनारे खड़े छात्रों पर गाड़ी चढ़ाने को कहा। जिसके बाद दुष्यंत ने वारदात को अंजाम दिया।

वारदात के दौरान होशियार नाम के छात्र को गंभीर चोटें आई हैं। होशियार के साथ-साथ घायल हुए तीन अन्य छात्रों को भी गुड़गांव के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

भाभी का वीडियो देख शर्म से पानी-पानी हो गए देवर...क्यों, पढ़ें खबर

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी छात्र मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ साजिश के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक बहरामपुर गांव का रहने वाला होशियार आर मंगलम यूनिवर्सिटी में बीबीए की पढ़ाई कर रहा है। होशियार के साथ अंकुर, हर्ष, उमेश और संजीव भी आर मंगलम यूनिवर्सिटी में ही पढ़ते हैं। पुलिस का कहना है कि कॉलेज में ही पढ़ने वाली एक छात्रा को लेकर होशियार और दिल्ली के रहने वाले दुष्यंत के बीच विवाद हो गया, जिसके बाद दुष्यंत ने बदले की नीयत ने अपने ही दोस्तों पर स्कॉर्पियो चढ़ा दी।

वीडियो बनाकर किया आत्महत्या का खुलासा...पढ़ें खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.