Move to Jagran APP

उपमुख्यमंत्री ने पर्स लूटने की वारदात के वीडियो को किया शेयर

पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया। महिला ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। यह घटना दिल्ली सरकार की ओर से कुछ दिनों पहले लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की वीडियो को उपमुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर शेयर किया है। बड़ी संख्या में लोग ट्वीट को रिट्वीट कर चुके हैं। हालांकि बुधवार शाम तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई लेकिन पुलिस महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है ताकि वह उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर सके।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 10:17 PM (IST)Updated: Sat, 31 Aug 2019 06:41 AM (IST)
उपमुख्यमंत्री ने पर्स लूटने की वारदात के वीडियो को किया शेयर
उपमुख्यमंत्री ने पर्स लूटने की वारदात के वीडियो को किया शेयर

दिल्ली सरकार की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

loksabha election banner

पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : पांडव नगर इलाके में दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से पर्स लूट लिया। महिला ने कुछ दूर तक उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहे। यह घटना दिल्ली सरकार की ओर से कुछ दिनों पहले लगाए गए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस घटना की वीडियो को उपमुख्यमंत्री व स्थानीय विधायक मनीष सिसोदिया ने ट्वीटर पर शेयर किया है। बड़ी संख्या में लोग ट्वीट को रिट्वीट कर चुके हैं। हालांकि बुधवार शाम तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई, लेकिन पुलिस महिला के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है, ताकि वह उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर सके।

बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार शाम 5:16 बजे की है। सीसीटीवी फुटेज में एक महिला सड़क पर पैदल जाते हुए दिख रही है, तभी पीछे से हीरो पैशन बाइक पर सवार दो बदमाश हेलमेट लगाकर पहुंचते हैं। बाइक महिला के बराबर में लाने के बाद पीछे बैठा बदमाश झपट्टा मारकर महिला से पर्स छीन लेता है। महिला भी हार नहीं मानती और वह पीछा करती है, लेकिन बदमाश भागने में सफल रहते हैं। वीडियो में दिख रहा है कि वारदात के वक्त एक अन्य बाइक सवार वहां रुकता भी है, लेकिन वह मदद किए बिना वहां से चला जाता है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि पर्स में फोन व अन्य कागजात हो सकते हैं।

मंगलवार रात उपमुख्यमंत्री ने वीडियो ट्वीट कर कहा कि पांडव नगर व पटपड़गंज गांव में हाल ही में दिल्ली सरकार के करीब 50 सीसीटीवी कैमरे लग चुके हैं। पुलिस इनकी मदद से ढूंढ ही निकालेगी। बच के कहां जाएंगे। इस संबंध में पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त जसमीत सिंह से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्होंने पीसीआर कॉल और थाने में भी पता किया, पीड़िता ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.