Move to Jagran APP

Delhi Dragging Case: केशवपुरम इलाके में हुए सड़क हादसे का वीडियो आया सामने, स्कूटी सवार को 350 मीटर घसीटा

Delhi Dragging Case गुरुवार देर रात केशवपुरम इलाके में हुए सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। वीडियो में हादसे का खौफनाक मंजर दिख रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार टक्कर के बाद बोनट में फंस जाता है।

By AgencyEdited By: Nitin YadavSat, 28 Jan 2023 10:19 AM (IST)
Delhi Dragging Case: केशवपुरम इलाके में हुए सड़क हादसे का वीडियो आया सामने, स्कूटी सवार को 350 मीटर घसीटा
दिल्ली के केशवपुरम इलाके हुए सड़क हादसे का सीसीटीवी वीडियो आया सामने। फोटो सोर्स- जागरण फोटो.

नई दिल्ली, एएनआई। Delhi Dragging Case:  दिल्ली के केशवपुरम इलाके में गुरुवार देर रात एक कार चालक ने दो स्कूटी सवार लोगों को टक्कर मार दी थी। सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। नशे में कार चला रहे चालक ने स्कूटी में तेज टक्कर मार दी जिसमें स्कूटी पर सवार दो लोगों में से एक कि मौत हो गई। दूसरे की हालत अब भी गंभीर है। अब इस घटना का  सीसीटीवी वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक कार सवार ने स्कूटी को टक्कर मार दी और कुछ मीटर तक घसीटते हुए ले गया।

सामने आया हादसे का सीसीटीवी वीडियो

हादसे का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जो अब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक कार स्कूटी से टक्कर जाती है, जिसके बाद स्कूटी सवार उछल कर वाहन के बोनट पर जा गिरा जाता है। हादसे के इस वीडियो को समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 350 मीटर तक घसीट ले गई कार एजेंसी ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए वीडियो शेयर कर लिखा, एक कार ने स्कूटी को टक्कर मारी। टक्कर के बाद पीछे बैठा व्यक्ति नीचे जा ता है, जबकि एक स्कूटी सवार का सिर कार की विंडशील्ड और बोनट के बीच फंस गया और कार सवार कार में फंसे शख्स को करीब 350 मीटर तक घसीटते हुए ले गई।

— ANI (@ANI) January 27, 2023

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा, स्कूटी सवार युवक के बोनट पर गिरने के बावजूद 5 कार सवार लोगों ने कार नहीं रोकी। घटना की जानकारी मिलते ही पीसीआर वैन द्वारा आरोपियों का पीछा कर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि तीन अन्य लोग मौके से भाग में सफल हुए, लेकिन बाद में पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

नशे में थे आरोपी

पुलिस की मानें तो घटना के वक्त आरोपी जाहिर तौर पर नशे में थे। सभी आरोपियों के खिलाफ केशव पुरम थाने में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

देर रात हुए थी घटना

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीती रात करीब दो बजकर 57 मिनट पर केशवपुरम इलाके में दो पीसीआर वैन इलाके में गश्त कर रही थी। एक वैन प्रेरणा चौक, कन्हैया नगर के पास गश्त कर रही थी, जब उन्होंने देखा कि एक कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी थी।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में कंझावला Part-2: कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, एक युवक हवा में उछला, दूसरे को 300 मीटर घसीटा; मौत