Move to Jagran APP

जवान बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थे मां-बाप, हत्याकर शव बिटोड़े में जलाया

बेटी के प्रेम-प्रसंग के चलते नाराज मां-बाप ने उन्होंने हत्या कर उसके शव को बिटोड़े में डालकर जला दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2016 08:12 AM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2016 01:15 PM (IST)
जवान बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज थे मां-बाप, हत्याकर शव बिटोड़े में जलाया

सोनीपत (जेएनएन)। हरियाणा के सोनीपत जिले में ऑनर किलिंग की एक घटना सामने आई है। यहां बेटी का युवक से प्यार करना माता-पिता को इस कदर नागवार गुजरा कि उन्होंने हत्या कर उसके शव को बिटोड़े में डालकर जला दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक शव जल चुका था।

loksabha election banner

फायर ब्रिगेड की टीम की सहायता से पुलिस ने आग पर काबू पाने के बाद शव के अवशेष बरामद किए। पुलिस ने दादा की शिकायत पर लड़की के माता-पिता के खिलाफ हत्या व शव को खुर्द-बुर्द करने का मामला दर्ज कर लिया है। गांव मातंड निवासी बलराज की बेटी स्वीटी (17) राजकीय कालेज ,गोहाना में बीए में पढ़ती थी।

पति के मामा के लड़के से बनने लगे थे शारीरिक संबंध, फिर हुआ ये काम

बताया गया है कि उसका किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। स्वीटी 15 दिन पहले युवक के साथ चली गई थी। उस समय परिजनों ने पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी। कुछ दिन बाद वापस घर लौट आई। इस कदम से उसके पिता बलराज व मां सुदेश इतने आहत हुए कि एक जुलाई को झूठी शान के लिए उसकी हत्या कर दी।

मामले को दबाने के लिए स्वीटी के शव को बिटोड़े में डाल कर आग लगा दी गई। किसी व्यक्ति ने इस संबंध में बरोदा थाना में सूचना दे दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। तब वहां बिटोड़े में तेज आग लगी हुई थी।

पुलिस ने फायर ब्रिगेड की टीम को बुला कर आग पर काबू पाया। तब तक शव का अधिकतर हिस्सा जल चुका था। पुलिस ने शव के अवशेष बरामद करके उन्हें पोस्टमार्टम के लिए खानपुर कलां गांव स्थित बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद से ही स्वीटी के माता-पिता घर से फरार हैं।

पुलिस ने स्वीटी के दादा धज्जाराम की शिकायत पर बलराज व सुदेश के खिलाफ आज हत्या का मामला दर्ज कर लिया, मगर दोनों घटना के बाद से फरार हैं।

तीन बिटोड़ों में लगाई गई थी आग

हत्या करने के बाद परिजनों ने तीन बिटोड़ों में आग लगाई। आरोपियों ने तीन बिटोड़ों में आग इसलिए लगाई कि ताकि ग्रामीणों को लगे कि यह आगजनी की घटना है। बलराज की चार बेटियां और एक बेटा है, जिनमें से दूसरे नंबर की बेटी की हत्या हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.