Move to Jagran APP

आनंद विहार इलाके में फिर वारदात, इग्नू के रीजनल डायरेक्टर को लूटा

आनंद विहार इलाके में पुलिस को धत्ता बताकर बदमाशों की लूटपाट जारी है। इस बार बदमाशों ने इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्?वविद्यालय (इग्नू) के रीजनल डायरेक्टर श्रीनिवास (51) को अपना शिकार बनाया। सोमवार सुबह आनंद विहार इलाके में कार सवार तीन-चार बदमाशों ने श्रीनिवास की सोने की चेन व बैग लूट लिया। इसके बाद बेखौफ बदमाश फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्रीनिवास की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है। यह पहला मामला नहीं है जब बदमाशों ने आनंद विहार इलाके में लूट की वारदात को अंजाम दिया हो। रविवार रात को कार सवार बदमाशों ने क्रॉस रिवर मॉल के पास पीस्टल दिखाकर लूट लिया था, जबकि इलाके में जिला पुलिस उपायुक्त पुलिस के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गश्त पर थीं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 10:40 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 10:40 PM (IST)
आनंद विहार इलाके में फिर वारदात, इग्नू के रीजनल डायरेक्टर को लूटा
आनंद विहार इलाके में फिर वारदात, इग्नू के रीजनल डायरेक्टर को लूटा

- कार सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम, नहीं लगे पुलिस के हाथ जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : आनंद विहार इलाके में बेखौफ बदमाश लगातार लूटपाट कर रहे हैं। बदमाशों ने अब इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) के रीजनल डायरेक्टर श्रीनिवास (51) को शिकार बनाया है। सोमवार सुबह आनंद विहार इलाके में कार सवार तीन-चार बदमाशों ने श्रीनिवास से सोने की चेन व बैग लूट लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्रीनिवास की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को पुलिस खंगाल रही है।

loksabha election banner

अभी रविवार रात को ही कार सवार बदमाशों ने क्रॉस रिवर मॉल के पास पिस्टल दिखाकर लूटपाट की थी जबकि उस समय इलाके में जिला पुलिस उपायुक्त अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ गश्त पर थीं।

श्रीनिवास परिवार के साथ सूर्या फॉर्म, जीटी रोड, साहिबाबाद, गाजियाबाद में इलाके में रहते हैं। वे इग्नू में रीजनल डायरेक्टर हैं और इन दिनों मध्यप्रदेश के जबलपुर में कार्यरत हैं। वह ट्रेन से साहिबाबाद स्थित अपने घर आ रहे थे। सोमवार तड़के आनंद विहार स्टेशन पर उतरने के बाद उन्हें घर के लिए कोई सवारी नहीं मिली तो वह पैदल ही चल दिए। रेलवे स्टेशन से ही दो युवक उनके पीछे चल रहे थे। श्रीनिवास जैसे ही आनंद विहार फ्लाईओवर पर पहुंचे, उसी समय कार सवार दो बदमाश उनके पास आए। उन्होंने श्रीनिवास से कहा कि वह उन्हें दिलशाद गार्डन मेट्रो स्टेशन छोड़ देंगे, तो वह तैयार हो गए। श्रीनिवास कार में बैठने ही जा रहे थे कि पीछे चल रहे दोनों युवकों ने उनके गले से सोने की चेन खींच ली जबकि कार सवार बदमाशों ने श्रीनिवास के हाथ से उनका बैग छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद पैदल चल रहे बदमाश भी कार में बैठकर फरार हो गए। श्रीनिवास ने पुलिस को जानकारी दी है कि बैग में एक और चेन, अंगूठी व अन्य सामान था।

आनंद विहार इलाके में बढ़ते अपराध को रोकने के लिए पुलिस क्या प्रयास कर रही है, यह जानने के लिए जब शाहदरा की जिला पुलिस उपायुक्त मेघना यादव को फोन किया गया तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.