Move to Jagran APP

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद ने दी छोटा राजन की सुपारी, 4 शूटर गिरफ्तार

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सबसे बड़े दुश्मन छोटा राजन को एक बार फिर अपनी जान खतरे में दिख रही है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 10 Jun 2016 08:19 AM (IST)Updated: Fri, 10 Jun 2016 04:16 PM (IST)

नई दिल्ली (जेएनएन)। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सबसे बड़े दुश्मन छोटा राजन को एक बार फिर अपनी जान खतरे में दिख रही है। जेल में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को तकरीबन एक महीने पहले दाऊद के दाहिने हाथ छोटा शकील ने एसएमएस भेजकर उसके कत्ल की धमकी दी थी। अब दिल्ली पुलिस ने चार कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। इन चारों पर छोटा राजन को मारने की साजिश का आरोप है।

loksabha election banner

फर्जी पासपोर्ट मामला : मुश्किल में अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन, आरोप तय

पुलिस का कहना है कि चारों कॉन्ट्रैक्ट किलर दिल्ली-एनसीआर के रहने वाले है। पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि ये चारों छोटा शकील के सीधे संपर्क में थे। इन चारों को तिहाड़ जेल से ही गिरफ्तार किया गया है।

यहां पर बता दें कि दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद अंडर वर्ल्ड डॉन छोटा राजन एक बार फिर खौफ के साए में है। उसे अपनी जान को खतरा पहले से लग रहा है।

दरअसल, दाऊद के दाहिने हाथ छोटा शकील ने मई महीने में एसएमएस भेजकर उसके कत्ल की धमकी दी थी। और ये एसएमएस जेल के ही एक अधिकारी को भेजा गया था।

दरअसल दाऊद इब्राहिम के सबसे खास या कहें राइट हैंड छोटा शकील ने छोटा राजन की हत्या करने की कसम खाई है।

ये बात किसी से छुपी नही है कि दाऊद और छोटा राजन एक दूसरे के जानी दुश्मन है। और राजन की इंडोनेशिया से हुई गिरफ्तारी से पहले जिस तरह से छोटा शकील का राजन को मारने का प्लान फेल हुआ। उसके बाद से लगातार डी कंपनी की बौखलाहट धमकी की शक्ल में बार बार सामने आती रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.