Move to Jagran APP

AAP के लिए नाक का सवाल बना DUSU चुनाव, विधायक कर रहे हैं कड़ी मेहनत

आम आदमी पार्टी के लिए डूसू चुनाव दिल्ली विधानसभा चुनाव से कम नहीं है। शायद यही कारण है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में विपक्षी दलों का लगभग सफाया करने के बाद अब आप डीयू की राजनीति से उनके समर्थित संगठनों का सफाया करने में जुट गई है।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Sat, 05 Sep 2015 09:57 AM (IST)Updated: Sat, 05 Sep 2015 02:42 PM (IST)

नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के लिए डूसू चुनाव दिल्ली विधानसभा चुनाव से कम नहीं है। शायद यही कारण है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में विपक्षी दलों का लगभग सफाया करने के बाद अब आप डीयू की राजनीति से उनके समर्थित संगठनों का सफाया करने में जुट गई है।

loksabha election banner

आप के दिल्ली संयोजक दिलीप पाण्डेय का कहना है कि दिल्ली का युवा हमारी पार्टी के साथ है। दिल्ली विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत के पीछे भी युवाओं का बहुत बड़ा योगदान रहा है। अब आप के लिए डूसू चुनाव अहम है।

हमारी छात्र युवा संघर्ष समिति (सीवाईएसएस) निश्चित ही युवाओं के सहारे डूसू चुनाव मेंं जीत दर्ज करेगी। बताया जाता है कि आप कार्यकर्ताओं की एक बड़ी फौज डीयू के कॉलेजों में छात्रों से संपर्क कर रही है तो विधायक और मंत्री सीवाईएसएस को जिताने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

सीवाईएसएस ने डीयू में छात्रों के एडमिशन के समय ही सेल्फी विथ स्टूडेंट से अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत कर दी थी। इस दौरान आप विधायकों ने छात्रों को फूल देकर उनका स्वागत किया था। दिल्ली सरकार के मंत्रियों ने सीवाईएसएस की ओर छात्रों का ध्यान आकर्षण करने के लिए यूथ स्पेशल की शुरुआत से लेकर उनसे जुड़े तमाम मुद्दों पर बात की थी।

हाल ही में तालकटोरा स्टेडियम में विशाल डडलानी के साथ डीयू के छात्रों के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सरकार का डीयू को लेकर पक्ष रखा था। बताया जा रहा है कि दिल्ली देहात से वाई-फाई की शुरुआत करने की घोषणा डीयू चुनाव में सीवाईएसएस के लिए काफी मददगार साबित हो सकती है।

उधर, पार्टी का कहना है कि करीब 21000 छात्रों की सदस्यता के बाद सीवाईएसएस ने छात्रों के सुझावों से उनका घोषणा पत्र तैयार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.