Move to Jagran APP

शाहदरा में कारोबारी से स्कूटी समेत 6 लाख लूटे

शाहदरा जीटी रोड स्थित श्यामलाल कॉलेज के पास शनिवार शाम को छह हथियारबंद बदमाशों ने एक कारोबारी से स्कूटी समेत 6.35 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने पहले कारोबारी की स्कूटी की डिग्गी से रुपये निकाले की कोशिश की लेकिन डिग्गी न खुलने के कारण व स्कूटी भी अपने साथ ले गए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Aug 2018 08:52 PM (IST)Updated: Sun, 26 Aug 2018 08:52 PM (IST)
शाहदरा में कारोबारी से स्कूटी समेत 6 लाख लूटे

वारदात

loksabha election banner

- श्याम लाल कॉलेज के पास बदमाशों ने रोका

- डिग्गी न खुली तो स्कूटी ही ले गए बदमाश, अपनी मोटरसाइकिल छोड़ी जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : शाहदरा जीटी रोड स्थित श्यामलाल कॉलेज के पास शनिवार शाम को हथियारबंद छह बदमाश एक कारोबारी से स्कूटी समेत 6.35 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने पहले कारोबारी की स्कूटी की डिग्गी से रुपये निकालने की कोशिश की लेकिन डिग्गी नहीं खुलने के कारण वे स्कूटी ही लेते गए। इस दौरान बदमाश अपनी एक मोटरसाइकिल मौके पर ही छोड़ गए।

वारदात के वक्त पीड़ित कारोबारी शकील (34) अपने माल का भुगतान लेकर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी जा रहे थे। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस को पता चला कि बदमाशों द्वारा छोड़ी गई बाइक चोरी की थी। पीड़ित का आरोप है घटना स्थल से थोड़ी ही दूरी पर पुलिस बैरिकेड लगाकर वाहनों की जांच कर रही थी। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने इससे इन्कार किया है।

पुलिस के अनुसार, शकील परिवार के साथ पुराने सीलमपुर में रहते हैं। घर से थोड़ी ही दूरी पर उनका मेटल का कारोबार है। शनिवार शाम को शकील माल का भुगतान लेने दामोदर पार्क इलाके में गए थे। वहां उन्होंने अपनी स्कूटी की डिग्गी में 6.35 लाख रुपये रखे और किसी अन्य व्यक्ति से भुगतान लेने के लिए न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी जा रहे थे। जब वह श्याम लाल कॉलेज के पास पहुंचे तो तीन मोटरसाइकिलों पर सवार छह बदमाशों ने रोक लिया। छह में से चार बदमाशों के पास पिस्तौल थीं। एक बदमाश ने शकील को पिस्तौल दिखाकर बगल में खड़ा कर दिया जबकि दूसरा उनकी स्कूटी से रुपये निकालने की कोशिश करने लगा। डिग्गी न खुलने पर आरोपियों ने अपनी एक बाइक वहीं छोड़ दी और उनकी स्कूटी लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस को शक है कि घटना में किसी पहचान वाले का हाथ हो सकता है। पुलिस घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.