Move to Jagran APP

Delhi Crime News: दिल्ली के नरेला में दंपती की हत्या कर आरोपित ने की खुदकशी

दिल्ली में दंपती की चाकू मारकर हत्या करने के बाद आरोपित ने खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

By Mangal YadavEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 03:19 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 03:19 PM (IST)
Delhi Crime News: दिल्ली के नरेला में दंपती की हत्या कर आरोपित ने की खुदकशी

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नरेला इलाके में दंपती की चाकू मारकर हत्या करने के बाद आरोपित ने खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आरोपित और मृतक में किसी बात को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। मंगलवार देर रात नरेला थाने को सूचना मिली कि बांकनेर गांव की नई बस्ती में एक शख्स एक महिला की हत्या कर भाग रहा है और उसके कपड़े खून से सने हैं। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि एक महिला और उसका पति हाशिम अपने घर पर मृत पड़े हैं।

loksabha election banner

एक पड़ोसी ने मुश्ताक को महिला पर चाकू से हमला करते हुए देखा था। इसके बाद पुलिस ने 50 वर्षीय आरोपित मोहम्मद मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान वह बेहोश हो गया। पुलिस इलाज के लिए उसे अस्पताल ले गई जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक आरोपित ने पकड़ने जाने के डर से जहर खा लिया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है आरोपित ने ऐसा क्यों किया। 

रजोकरी गांव से एटीएम उखाड़ ले गए बदमाश

वहीं, वसंत कुंज साउथ थाना क्षेत्र के रजोकरी गांव से बुधवार तड़के बदमाश इंडियन बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए। एटीएम में कितना कैश था, उसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। वसंत कुंज साउथ थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।पुलिस को सुबह 4.19 बजे रजोकरी गांव की चौपाल के पास लगे एटीएम के गायब होने की सूचना मिली थी।

पुलिस ने जब एटीएम बूथ की जांच की तो उसके अंदर का सीसीटीवी कैमरा टूटा मिला। बदमाश इसका डीवीआर भी निकाल ले गए, ताकि कोई सुबूत न बचे। स्थानीय निवासी चांदपाल यादव ने बताया कि इस एटीएम पर गार्ड तैनात नहीं रहते हैं, इसलिए बदमाशों ने इसे आसानी से अपना निशाना बना लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.