Move to Jagran APP

Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में रिटायर्ड ASI के बेटे की गोलीमार कर हत्या

Delhi Crime News रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के बेटे की गोलीमार हत्या करने का मामला सामने आया है।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 08:50 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 09:02 AM (IST)
Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में रिटायर्ड ASI के बेटे की गोलीमार कर हत्या
Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके में रिटायर्ड ASI के बेटे की गोलीमार कर हत्या

नई दिल्ली, एएनआइ। Delhi Crime News: लॉकडाउन खत्म होने के बाद दिल्ली-एनसीआर में आपराधिक घटनाओं ने तेजी से इजाफा हुआ है। ताजा घटनाक्रम में बाहरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिल्ली पुलिस से रिटायर्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के बेटे की गोलीमार हत्या करने का मामला सामने आया है। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, रोहिणी के रामा विहार इलाके में सेंट्रो कार सवार बदमाशों ने दूसरी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर युवक की हत्या कर दी। वहीं, रोहिणी जिला पुलिस की जांच में पता चला है कि बदमाशों की फायरिंग में जान गंवाने वाला दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सुरेश दलाल का छोटा बेटा नितिन दलाल है। रोहिणी जिले के डीसीपी एसडी मिश्रा ने घटना की जांच कर हमलावरों को जल्द से जल्द पकड़ने का दावा किया है।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड ASI सुरेश दलाल का बड़ा बेटा नीरज दलाल प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है, घटना के दौरान वह भी अपने भाई नितिन के साथ था। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही हैं कि यह हत्या गलतफहमी में तो नहीं की गई? हत्यारों के निशाने पर नीरज हो और गलती से हत्या नितिन की हो गई हो।

वहीं, इससे पहले दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र से गुजरने वाली दिल्ली-रेवाड़ी रेलवे लाइन के किनारे दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल का शव मिला है। शव पेड़ से लटका हुआ था। पुलिस के अनुसार शव की स्थिति से अंदाजा लग रहा है कि मौत तीन दिन पहले हुई होगी। शव की पहचान प्रिंस सोलंकी के रूप में हुई। प्रिंस दिल्ली पुलिस की सातवीं बटालियन में तैनात थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात साढ़े नौ बजे सूचना मिली कि दिल्ली कैंट थाना क्षेत्र में रेलवे लाइन के किनारे शव फंदे से लटका हुआ है। छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि प्रिंस 28 जून से गायब थे। वे अविवाहित थे। घर मे मा और एक बहन है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.