Move to Jagran APP

अपने 24 विग के साथ चुनाव प्रचार को और धार देगी आप

कांग्रेस के भी दिल्ली की सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो जाने के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) अपने चुनावी प्रचार अभियान को और धार देगी। आप ने रणनीति के तहत चुनावी प्रचार प्रसार को और तेज करने के लिए अपने 24 विग को भी दिल्ली के चुनावी रण में उतारने का फैसला किया है। आप अपने प्रचार अभियान को नई रणनीति के तहत और तेज करने जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Apr 2019 09:18 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 09:18 PM (IST)
अपने 24 विग के साथ चुनाव 
प्रचार को और धार देगी आप
अपने 24 विग के साथ चुनाव प्रचार को और धार देगी आप

राज्य ब्यूरो, नई दिल्ली :

loksabha election banner

कांग्रेस के भी दिल्ली की सभी सीटों पर प्रत्याशी घोषित हो जाने के बाद अब आम आदमी पार्टी (आप) अपने चुनावी प्रचार अभियान को और धार देगी। आप ने रणनीति के तहत चुनावी प्रचार प्रसार को और तेज करने के लिए अपने 24 विग को भी दिल्ली के चुनावी रण में उतारने का फैसला किया है। आप अपने प्रचार अभियान को नई रणनीति के तहत और तेज करने जा रही है। इस रणनीति के तहत पार्टी अपने 24 विग को अलग से इस काम में लगाएगी।

जिसमें महिला विग, सीनियर सिटीजन विग, यूथ विग, लीगल सेल, सोशल मीडिया, छात्र संगठन, एसवीएस विग, डॉक्टर्स विग, अल्पसंख्यक विग, एससीएसटी विग, ओबीसी विग व पूर्वाचल विग शामिल हैं। इसी तरह उत्तराखंड विग, साउथ इंडियन विग, झुग्गी झोपड़ी विग, रेहड़ी पटरी विग, किरायेदार विग, आरडब्लूए विग, ग्रामीण मोर्चा, ऑटो विग, ई रिक्शा विग, अध्यापक प्रकोष्ठ, नॉन टीचिग विग, दिल्ली रिसर्च एसोसिएशन भी इसमें शामिल हैं। इन सभी विग का अपना-अपना एक पर्चा तैयार किया जाएगा। जिसमें दिल्ली सरकार द्वारा इन सभी प्रकोष्ठों से संबंधित समाज के लिए अब तक के काम, दिल्ली पूर्ण राज्य बनेगा तो संबंधित समाज को क्या लाभ होंगे आदि बातों का विवरण होगा।

सभी प्रकोष्ठ उस पर्चे को लेकर दिल्ली की जनता के बीच जाएंगे और जनता को समझाने का काम करेंगे।

इसके अलावा पार्टी की ओर से एक केंद्र प्रचार अभियान भी चलाया जाएगा। इसके लिए प्रत्येक दिन किसी एक विग की जिम्मेदारी तय की जाएगी। इन 24 विग में से 11 विग के प्रचार अभियान के लिए समय भी तय कर लिया गया है।

-----------------

हमारे सभी प्रकोष्ठ (विग) बहुत ही मजबूत स्थिति में हैं। इन्हें जिम्मेदारी देने का मकसद चुनाव प्रचार अभियान को और अधिक धार देना है। चुनाव प्रचार के लिए राज्य स्तर पर चल रहा अभियान पहले की तरह जारी रहेगा। यह अभियान अलग से चलेगा।

गोपाल राय

संयोजक-दिल्ली

आम आदमी पार्टी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.