Move to Jagran APP

गैर की पत्नी को FB पर भेज रहा आपत्तिजनक वीडियो, भूलकर भी आप यह लगती न करें

सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को फेसबुक मैसेंजर पर एक युवक अश्लील विडियो और फोटो भेज रहा है। इसके चलते वह खासी परेशान हैं।

By Edited By: Published: Thu, 20 Sep 2018 11:12 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 11:53 AM (IST)
गैर की पत्नी को FB पर भेज रहा आपत्तिजनक वीडियो, भूलकर भी आप यह लगती न करें
गैर की पत्नी को FB पर भेज रहा आपत्तिजनक वीडियो, भूलकर भी आप यह लगती न करें

नोएडा (जेएनएन)। दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-39 कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को फेसबुक मैसेंजर पर एक युवक अश्लील वीडियो और फोटो भेज रहा है। इसके चलते वह खासी परेशान हैं। उन्होंने बताया कि युवक को मना भी किया, लेकिन वह अश्लील वीडियो व फोटो न भेजने के लिये डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहा है। पैसे न मिलने पर आरोपित महिला की फोटो को एडिट करके अश्लील बनाकर फेसबुक पर डालने की धमकी दे रहा है।

loksabha election banner

महिला की शिकायत पर फेस-3 कोतवाली पुलिस जांच कर रही है। पीड़ित महिला हाउस वाइफ हैं और उनके पति सिविल इंजीनियर हैं। उसके साथ सास-ससुर समेत अन्य सदस्य भी रह रहे हैं। महिला का कहना है कि वह 2012 से सोशल साइट्स का इस्तेमाल कर रही हैं। तीन अगस्त की रात वह अपना फेसबुक खाता चेक रही थीं। इसी दौरान उनके फेसबुक मैसेंजर पर कुनाल नामक एक युवक का मैसेज आया।

उन्होंने उस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन उसने कई और मैसेज रात में भेजे। जबकि आरोपित फेसबुक पर उनका दोस्त नहीं है। उसके कई दिन हाय के मैसेज आते रहे और उन्होंने जवाब नहीं दिया। एक सप्ताह बाद उसने मैसेंजर पर अश्लील वीडियो व फोटो भेजी। उन्होंने विरोध किया, तो आरोपित गालियां देने लगा।

उन्होंने अपने पति को बताया, तब पति ने उससे बात की। इसके बाद आरोपित कॉल करके बात करने का दवाब बनाने लगा। उन्होंने बात करने से इनकार किया तो मैसेंजर पर गालियां देनी शुरू कर दी। तब उन्होंने पति के कहने पर बात की और उस दौरान भी बहुत अश्लील शब्दों का प्रयोग करते हुए उसने गालियां दी।

आरोपित मैसेज न भेजने के लिये डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहा है। सेक्टर 39 कोतवाली प्रभारी अमित कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपित फर्जी आइडी से मैसेज भेज रहा था। वह दिल्ली का रहने वाला है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.