Move to Jagran APP

पैसे बांटने में हुए झगड़े ने पकड़वाए दो झपटमार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : प्रीत विहार इलाके में एक महिला से झपटमारी के बाद पैसे बांटने के

By Edited By: Published: Fri, 19 Jun 2015 10:09 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2015 10:09 PM (IST)
पैसे बांटने में हुए झगड़े ने पकड़वाए दो झपटमार

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली : प्रीत विहार इलाके में एक महिला से झपटमारी के बाद पैसे बांटने के दौरान हुए झगड़े ने दो झपटमारों को पुलिस की गिरफ्त में पहुंचा दिया। इससे पहले लोगों ने पकड़कर दोनों की जबरदस्त पिटाई भी की। पुलिस ने आरोपियों की मोटरसाइकिल जब्त कर महिला का पर्स भी बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए झपटमारों की पहचान विनोद नगर निवासी जगदीश चंद और गौरव के रूप में हुई है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक श्रुति अपने पति संजीव मेहता के साथ स्वास्थ्य विहार में रहती है। बृहस्पतिवार शाम वह खरीदारी करने के लिए प्रीत विहार इलाके में आई हुई थी। यहां एक स्टोर के सामने हीरो होंडा मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उसका बैग झपट लिया। वारदात के बाद बदमाश महिला का बैग लेकर भाग गए। श्रुति ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर ही रही थी कि श्रुति के मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम हिमांशु बताया। उसने कहा कि मंडावली रेलवे फाटक के पास उसके बैग झपटने वाले दो बदमाशों को हम लोगों ने पकड़ रखा है। यह सूचना मिलते ही श्रुति पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंची। वहां मौजूद हिमांशु ने बताया कि पकड़े गए दोनों युवक बैग में मिले रुपये और अन्य सामान के बंटवारे को लेकर झगड़ा कर रहे थे। शक होने पर लोगों ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों बदमाशों की जमकर धुनाई कर दी गई। बैग से मिले विजि¨टग कार्ड के जरिये हिमांशु ने श्रुति को फोन कर उनके पकड़े जाने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची श्रुति ने पकड़े गए बदमाशों व अपने बैग की पहचान की। पुलिस बदमाशों पर झपटमारी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.