लंदन, एएफपी। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने कहा कि उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ हुए अभ्यास मैच के दौरान दर्शकों की प्रतिक्रिया से कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने कहा कि वह दर्शकों की प्रतिक्रिया पर ध्यान न देकर अपने खेल पर ध्यान दे रहे थे।

स्मिथ ने मेजबान टीम के खिलाफ साउथैंप्टन में हुए अभ्यास मैच में शतक जड़ा और ऑस्ट्रेलिया को 12 रन से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। स्मिथ ने बताया कि जब मैं बल्लेबाजी करने गया तब मैंने कुछ चीजें सुनी, लेकिन उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं सर झुकाकर मैदान पर गया और अपना काम करने की कोशिश की। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान ने कहा कि उन्हें अपनी टीम के खिलाडि़यों का पूरा समर्थन प्राप्त है इसलिए दर्शक क्या करते हैं इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

स्मिथ ने कहा कि मुझे बस अपना काम करना है और मैं जानता हूं कि मुझे अपने साथियों का समर्थन प्राप्त है। यही सबसे महत्वपूर्ण चीज है। अगर मैं उन्हें एवं ऑस्ट्रेलिया के लोगों को गौरवान्वित कर सकूं तो मैं अपना काम अच्छे से कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि सौभाग्य से मैं टीम के लिए कुछ रन बना पाया और विश्व कप के हमारे मैच से पहले विकेट पर कुछ समय बिता पाया। ऑस्ट्रेलिया ने अभ्यास मैच में मेजबान इंग्लैंड को हरा दिया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sanjay Savern