Move to Jagran APP

World Cup 2019: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने कहा- इस क्रम पर वो नहीं करेंगे बल्लेबाजी

चौथे क्रम पर बल्लेबाजी नहीं करने के सवाल पर सरफराज ने कहा कि हमारे पास कई अच्छे बल्लेबाज मौजूद हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sat, 25 May 2019 08:32 PM (IST)Updated: Sat, 25 May 2019 08:32 PM (IST)
World Cup 2019: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने कहा- इस क्रम पर वो नहीं करेंगे बल्लेबाजी

ब्रिस्टल, प्रेट्र। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने स्पष्ट किया कि वह चौथे क्रम पर बल्लेबाजी नहीं करेंगे। इस क्रम पर खेलने के लिए उनकी टीम में कई बल्लेबाज मौजूद हैं और वह पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते रहेंगे।

loksabha election banner

पाकिस्तान को शुक्रवार को पहले अभ्यास मैच में अफगानिस्तान के हाथों तीन विकेट से हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान की पारी 47.5 ओवरों में 262 रनों ऑलआउट हो गई। जवाब में अफगानिस्तान ने दो गेंद शेष रहते सात विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया। इस हार के बाद सरफराज ने कहा कि हमें 15-20 रन कम पड़े। वैसे बाबर आजम ने शानदार बल्लेबाजी की। उन्होंने 10 चौकों और दो छक्कों की मदद से 112 रन बनाए। इसके बाद शुरुआती 10 ओवरों में हमारी गेंदबाजी अच्छी नहीं रही और हमने ज्यादा रन लुटाए। जब टीम लगातार मैच हार रही हो तो यह कठिन समय होता है। हम इससे उबरने की कड़ी कोशिश कर रहे हैं।

चौथे क्रम पर बल्लेबाजी नहीं करने के सवाल पर सरफराज ने कहा कि हमारे पास कई अच्छे बल्लेबाज मौजूद हैं। यह अभ्यास मैच था और सभी को मौका देना था। मैं पांचवें क्रम पर सहज महसूस करता हूं और उसी क्रम पर खेलूंगा। चौथे क्रम पर खेलने के लिए हमारे पास काबिल विकल्प है।

सरफराज इस अभ्यास मैच में वहाब रियाज के प्रदर्शन से खुश नजर आए। उन्होंने कहा, वहाब और मुहम्मद आमिर हमारे दो सफल और अनुभवी गेंदबाज हैं और इसी के चलते उन्हें टीम में चुना गया है। मैं वहाब के प्रदर्शन से खुश हूं, उन्होंने मैच के अंत में शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 46 रनों पर तीन विकेट लिए। उन्होंने कहा कि हमारी टीम के साथ कोई समस्या नहीं है और ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है। एक जीत मिलते ही स्थितियां बदल जाएंगी और हम जीत दर्ज करने लगेंगे। यह अभ्यास मैच हारना निराशाजनक है और हम दूसरे अभ्यास मैच में जीत के लिए पूरी ताकत लगाएंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.