Move to Jagran APP

World Cup 2019: इस घातक हथियार से Mohammed Shami करेंगे सबको परेशान, दे डाली चेतावनी

World Cup 2019 भारतीय टीम के गेंदबाज Mohammed Shami ने कहा कि वह वर्ल्‍ड कप टीम में शामिल होकर गर्व महसूस कर रहे हैं। वे यार्कर बॉल से बल्‍लेबाजों को खतरे में डालने को तैयार हैं।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 19 May 2019 12:55 PM (IST)Updated: Sun, 19 May 2019 01:02 PM (IST)
World Cup 2019: इस घातक हथियार से Mohammed Shami करेंगे सबको परेशान, दे डाली चेतावनी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी ने कहा है कि उन्‍हें भारतीय टीम के बॉलिंग अटैक का हिस्‍सा होने पर गर्व है। उन्‍होंने कहा कि क्षमता और गति के साथ भारतीय टीम के पास एक ऐसा बॉलिंग अटैक है जो हर विपक्षी बल्‍लेबाजों की धज्जियां उड़ा सकता है। उन्‍होंने कहा कि मेरी यार्कर बॉल्‍स बल्‍लेबाजों को खतरे में डालने के लिए तैयार हैं।

loksabha election banner

इंग्‍लैंड और वेल्‍स में 30 मई से होने वाले वर्ल्‍ड कप 2019 के लिए मोहम्‍मद शमी भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्‍सा हैं। लंबे समय तक पारिवारिक विवाद से जूझने वाले शमी ने हाल ही में संपन्‍न हुए आईपीएल टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी दावेदारी मजबूत की है। आईपीएल में शमी ने किंग्‍स एलेवेन पंजाब के लिए शानदार प्रदर्शन किया है।

किंग्‍स एलेवेन पंजाब टीम के लिए वह गेंदबाजी आक्रमण के मुखिया के तौर पर भी सक्रिय भूमिका निभाते रहे। उनके परफार्मेंस से प्रभावित होकर शमी को क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा बनाया गया है। वर्ल्‍ड कप में भी वह भारतीय टीम के गेंदबाजी आक्रमण का नेतृत्‍व करेंगे।

मोहम्‍मद शमी ने आइएनएस से बताचीत में कहा है कि वह वर्ल्‍ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हैं। उन्‍होंने कहा कि टीम के लिए सबसे अच्‍छी बात यह है कि हमारे पास विविधता के साथ हमारे पास ऐसा गेंदबाजी आक्रमण है जो कठिन समय में बेहतर गेंदबाजी करने में सक्षम है। कौशल और गति का एक साथ होना हमारी टीम की यूएसपी है।

उन्‍होंने कहा कि गेंदबाजी की विविधता से हमारा आत्‍मविश्‍वास बढ़ता है। शमी ने कहा कि यह सच बात है कि वह वर्ल्‍ड कप के लिए टीम इंडिया का हिस्‍सा बनकर गर्व महसूस कर रहे हैं। इस बात पर खुशी मिलती है कि लोग हमारे गेंदबाजी आक्रमण को बेहतरीन मानते हैं। शमी ने आगे कहा कि मैं इस अवसर का इंतजार कर रहा था और सफेद बॉल से खेले जाने वाले मैचों में मेरा अच्‍छा रिकॉर्ड रहा है। मेरी यार्कर गेंद विपक्षी गेंदबाजों के को खतरे में डालने के लिए तैयार हैं।

वह जानते हैं कि यह उनके लिए एक मौका है जो उन्‍हें अपने प्रदर्शन के जरिए भुनाना है। बता दें कि मोहम्‍मद शमी पिछले दो साल से भारतीय वनडे टीम का हिस्‍सा नहीं हैं। इस दौरान वह पारिवारिक विवाद के चलते भी सुर्खियों में रहे।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.